सरहिंद

8 मई 2020

दिव्या आज़ाद

मार्केट कमेटी सरहिंद ने पत्रकारों को मास्क और सैनिटाइज़र वितरित किए। इस अवसर पर पत्रकारों को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर मार्केट कमेटी, सरहिंद के अध्यक्ष गुलशन राय बॉबी, मार्केट कमेटी के सचिव गगनदीप सिंह, और मार्केट कमेटी, सरहिंद की तरफ से साधु राम भटमजरा, अध्यक्ष, जिला आरती एसोसिएशन ने कहा कि पत्रकार समाज का आईना होते हैं और यहां तक ​​कि कोरोना के जोखिम में भी, पत्रकारों ने लोगों को सभी प्रकार की जानकारी पहुंचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

जिला अध्यक्ष रणबीर कुमार जज ने पदाधिकारियों और मार्केट कमेटी सरहिंद के सदस्यों को धन्यवाद दिया और कहा कि मानवता की सेवा सबसे अच्छा काम है और वे शहीदों की पवित्र भूमि की सेवा करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कहा कि जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को कोरोना वायरस के उन्मूलन में योगदान देना चाहिए, ताकि इस खतरनाक महामारी का उन्मूलन किया जा सके। उन्होंने मांग की कि सरकार को पत्रकारों और 50 लाख येलो कार्ड धारकों के लिए वित्तीय पैकेज भी प्रदान करना चाहिए। स्वास्थ्य बीमा प्राप्त करने के लिए, पत्रकार अल्प वेतन के लिए काम करते हैं। वे सरकार और प्रशासन की हर खबर को लोगों तक पहुँचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

इस मौके पर जिला महासचिव बिक्रमजीत सिंह सहोता, ब्लॉक फतेहगढ़ साहिब के अध्यक्ष दर्शन सिंह मीठा, सरहिंद के अध्यक्ष रूपिंदर शर्मा रूपी, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद भारद्वाज और वरिष्ठ पत्रकार मनप्रीत सिंह, जतिंदर सिंह राठौर, कपिल कुमार बिट्टू, राजिंदर सिंह भट्ट और करण शर्मा, परगट सिंह तिवाना बब्बू, राजवीर सिंह, गुरमीत सिंह सिद्धपुर, परमिंदर सिंह, रमेश पुरी आरती और अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.