Site icon WorldWisdomNews

चंडीगढ़ निगम चुनाव प्रचार में आज से उतरेंगे मनोहर लाल खट्टर

चंडीगढ़

11 दिसंबर 2021

दिव्या आज़ाद

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज से चंडीगढ़ नगर निगम में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। मनोहर लाल के अलावा हरियाणा के कई नेता आने वाले दिनों में चंडीगढ़ में चुनाव प्रचार करेंगे। भाजपा प्रवक्ता कैलाश जैन ने इस बारे में जानकारी देत हुए बताया कि रविवार को मुख्यमंत्री मनोह लाल वार्ड नंबर पांच से पार्टी प्रत्याशी निकिता गुप्ता के समर्थन में मनीमाजरा में, वार्ड नंब 16 से पार्टी प्रत्याशी उषा के समर्थन में सैक्टर-25 तथा वार्ड नंबर 27 से पार्टी प्रत्याशी रविंदर रावत के समर्थन में सैक्टर-39 के पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे।


कैलाश जैन ने बताया कि इसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोबारा 16 दिसंबर को वार्ड नंबर 17 से पार्टी प्रत्याशी रविकांत शर्मा के समर्थन में सैक्टर-22 में, वार्ड नंबर 35 से पार्टी प्रत्याशी राजिंदर शर्मा के समर्थन में सैक्टर-49 की मार्केट में, वार्ड नंब आठ से पार्टी प्रत्याशी हरजीत सिंह के समर्थन में मौलीजागरां में जनसभा को संबोधित करेंगे।
कैलाश जैन ने बताया कि अंबाला के सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया 18 दिसंबर को वार्ड नंबर 26 से पार्टी प्रत्याशी राजेश कालिया के समर्थन में डड्डूमाजरा में, वार्ड नंबर सात से पार्टी प्रत्याशी मनोज सोनकर के सर्मािन में मौलीजागरां की बूथ मार्केट, वार्ड नंबर 31 से पार्टी प्रत्याशी भारत कुमार के समर्थन में सैक्टर-52 स्थित खेड़ा मंडी तथा वार्ड नंबर 16 से पार्टी प्रत्याशी उषा के समर्थन में सैक्टर-25 में जनसभा को संबोधित करेंगे।