खरड़वासियों को मिला ओपन एयर रूफटॉप रेस्टॉरेंट: ‘अर्बन एज’ में मिलेगा स्वादिष्ट भोजन के साथ शानदार माहौल

0
626

खरड़
13 अप्रैल 2021
दिव्या आज़ाद

खरड़वासियों को ओपन एयर रेस्टोरेंट का अनुभव देने के लिए ‘अर्बन एज’ रेस्टॉरेंट ने स्काईबार लाउंज रूफटॉप की शुरुआत की है। अब खरड़वासियों को शानदार माहौल व ओपन एयर अनुभव के लिए चंडीगढ़ या मोहाली जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। हाल ही में खरड़-लांडरां रोड पर खुले अर्बन एज रेस्टोरेंट में लोगों को आल-इन-वन अनुभव मिलेगा।

केवल स्वाद खाना ही नहीं बल्कि सुंदर इंटीरियर का आनंद लेते हुए रूफटॉप पर बैठना खरड़ व लांडरां के लोगों के लिए एक नयापन लेकर आएगा। अर्बन एज की मालकिन वीनस पाहवा ने एक खास बातचीत में बताया कि कोरोना के बाद से वह कुछ अलग व नया करना चाहती थीं। इसलिए उन्होंने सारे विकल्प ढूंढे और उन्हें लगा कि खरड़ कि अर्बन क्लास ऑडियंस के लिए एक अर्बन सिटींग बनाई जानी चाहिए। वीनस ने बताया कि इसलिए ही हमने अपने रेस्टोरेंट का नाम अर्बन एज रखा।

स्वाद के साथ सुरक्षा भी

अर्बन एज के ग्राहकों को बेहतरीन खाने का स्वाद देने के लिए खास 8 शेफ रखे गए हैं जो फाइव-स्टार होटलों में काम कर चुके हैं। रेस्टोरेंट में खाने के स्वाद के साथ सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सभी शेफ मास्क पहनकर व ग्लव्स डालकर ही खाना बनाते हैं। इसके साथ ही समय-समय पर सभी का कोरोना टेस्ट भी किया जा रहा है ताकि सभी सुरक्षित रह सकें।

शानदार इंटीरियर मोह लेगा सबका मन

वीनस ने बताया कि वे खरड़-लांडरां के लोगों को समय बिताने के लिए एक खास जगह देना चाहती थीं जिसके लिए उन्होंने अपने इंटीरियर व फर्नीचर पर पूरा ध्यान दिया है। रूफटॉप पर ओपन एयर के साथ ग्रीनरी, लाइटिंग और वॉल डिज़ाइन बनाया गया है।

क्वालिटी पर पूरा ज़ोर

अर्बन एज का मकसद है जीवन भर के लिए अपने ग्राहकों को अपने रेस्टोरेंट से जोड़ना। इसके लिए वीनस ने खाने की क्वालिटी पर पूरा ज़ोर दिया है। खाने में इस्तेमाल होने वाला सारा सामान हर उस जगह से अलग-अलग लाया जाता है जो जगह उन चीज़ों के स्वाद व क्वालिटी के लिए मशहूर है।

खरड़ व मोहाली में फ्री होम डिलीवरी

अर्बन एज के सभी ग्राहकों को फ्री होम डिलीवरी दी जा रही है। खरड़ व मोहाली में कहीं से भी किए जाने वाले आर्डर को अर्बन एज फ्री डिलीवर करता है। ग्राहकों के लिए खाना ऑर्डर करने के लिए बहुत सी सिग्नेचर डिशेज़ उपलब्ध हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.