चण्डीगढ़

4 जनवरी 2022

दिव्या आज़ाद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व इंडियन नेशनल कांग्रेस के सदस्य सरदार परमजीत सिंह पम्मा ने देवेंद्र बब्बला को दलबदलू व बिकाऊ करार देते हुए उन्हें अपने दम पर दुबारा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। परमजीत सिंह ने कहा कि बब्बला ने कांग्रेस पार्टी के साथ गद्दारी की है व उन्हें जल्द ही वार्डवासियों का कड़ा विरोध सहना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बब्बला अपने मुंह मियाँ मिठू बनते हुए स्वयं को एक ब्रांड बता रहा है तो उसे जल्द अपनी सीट खाली करके दुबारा जनता के दरबार में जाना चाहिए जिससे सारी शेखी धरी की धरी रह जाएगी।  

परमजीत सिंह ने कहा कि वार्डवासियों ने भाजपा की नीतियों के विरोध में मतदान किया था परन्तु बब्बला ने जनादेश को ठुकरा कर जनता की उम्मीदों पर तुषारापात कर दिया है व उनको इसका खामियाजा स्थानीय जनता के आक्रोश का सामना करके सहना होगा। परमजीत सिंह ने कहा कि स्वयं उनके समेत वार्ड के सैंकड़ों लोगों ने जी-जान लगा कर बब्बला को जिताने के लिए दिन-रात एक कर दिया परन्तु बब्बला ने मोटा माल हड़प कर अपना जमीर बेच दिया व आप स्वयं को ब्रांड बता रहा है।  


परमजीत ने चुनौती देते हुए कहा कि बब्बला को तत्काल प्रभाव से अपनी श्रीमती का इस्तीफ़ा करवा कर उपचुनाव में जाना चाहिए ताकि उसे अपनी औकात का पता लग सके।    
बब्बला ने अपनी पोल खुद खोली


बब्बला ने वार्ड नं. 18 के निवासी अपने पुराने साथी एवं अब आप में शामिल होकर अपनी पत्नी को पार्षद जिताने वाले यादविंदर मेहता को सम्पर्क करके भाजपा में शामिल होने के लिए ये कहते हुए सम्पर्क किया कि उन्होंने श्रीमती मेहता को जिताने के लिए मदद की थी। परमजीत ने कहा कि वार्ड 18 में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ काम करना कबूल करने से बब्बला का असली चेहरा सामने आ गया है। 

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.