देवेंद्र बबला द्वारा जारी की गई फेसबुक वीडियो में हिंदू धर्म मंदिरों की बेअदबी हुई: अभिनव शर्मा

0
1812

चंडीगढ़

28 मई 2020

दिव्या आज़ाद

देश एक वैश्विक महामारी से जूझ रहा है पर। यह एक ऐसी बीमारी है जो बिना किसी वर्ण या बिना किसी भेद किये इंसानियत को संक्रमित करती जा रही है । इस समय जब पूरे देश को एकजुट होकर इस महामारी के खिलाफ जंग में अपना समर्थन करना चाहिए उस समय कांग्रेस अपनी ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रही है।भारतीय जनता युवा मोर्चा, चंडीगढ़ के प्रदेश सचिव अभिनव शर्मा ने कहा, “आज कांग्रेस के पार्षद दविंदर सिंह बबला ने कोरोना वारियर्स द्वारा की गई सेवा को राजनीतिक एवं सांप्रदायिक रंग देने की जो कोशिश की गई है, मैं उसका पुरजोर खंडन एवं विरोध करता हूं।”

अभिनव ने कहा, “फेसबुक वीडियो द्वारा उन्होंने देश में सांप्रदायिकता फैलाने की जो कोशिश की है वह निंदनीय है। अपनी वीडियो के माध्यम से उन्होंने कहा कि देश में केवल सिख भाईचारे ने लोगों की सेवा की है जबकि इस करोना काल में मंदिर बंद रहे और वह लोगों को सुनिश्चित मदद उपलब्ध नहीं करा पाए। मैं इस बात की दिल खोलकर प्रशंसा करता हूं कि सिख भाईचारे ने दिन और रात एक कर लोगो तक जरूरी मदद पहुंचाई परंतु यह भी सच है कि मंदिरों में भी पूरा कर्तव्य निभाया और आज तक जरूरतमंदों की सेवा कर रहे हैं इसी कड़ी में माता माता मनसा देवी मंदिर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 करोड़ का अनुदान किया था।”

उन्होंने कहा कि संकट की घड़ी में राजनीति करना अति निंदनीय है। इस तरह की घटना हिंदू सिख भाईचारे के लिए बहुत घातक है। बबला का यह कथन उनकी और उनकी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है ।

उन्होंने आगे कहा, “जाति धर्म से ऊपर उठकर लोक भलाई के कार्य में दिल खोलकर लग जाना चाहिए परंतु कांग्रेस राजनीति से बाज नहीं आ रही है। चंडीगढ़ का यह पहला उदाहरण है जबकि उत्तर प्रदेश में झूठी बसों की लिस्ट इसका एक अन्य उदाहरण है। कांग्रेस के लोगों से मेरी गुजारिश है सरकार की मदद करें और अगर मदद नहीं कर पा रहे तो कृपया कर देश की आबोहवा में जहर ना घोलें।”

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.