चंडीगढ़
25 मई 2017

दिव्या आज़ाद

मैं खुद एक पंजाबी परिवार से हूँ इसलिए अच्छे से जानता हूँ कि एनआरआई परिवार में शादी करवाने का कितना क्रेज रहता है। बचपन से मेरे घर वाले भी मुझे यही कहते थे कि तेरी शादी कनाडा या ऑस्ट्रेलिया की लड़की से करवाएंगे। छोटा था इसलिए एनआरआई दुल्हन के बारे में सुनकर खुश होता था। लेकिन बड़े होने के बाद पता चला कि यह सब मज़ाक नहीं है। अब मैं अपनी फ़िल्म में ऐसा किरदार निभा रहा हूँ इसलिए मुझे पता है कि कितना मुश्किल होता है यह सब। यह कहना है एक्टर हिमांश कोहली का। यारियाँ फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हिमांश की यह दूसरी फ़िल्म है, स्वीटी वेड्स एन आर आई जिसमें उनके साथ लीड रोल में ज़ोया अफ़रोज़ नज़र आएंगी।
हिमांश ने बताया कि मैं दिल्ली का रहने वाला हूँ और चंडीगढ़ से मेरा पुराना रिश्ता रहा है। मैं अंबाला के चमन वाटिका में पढ़ा हूँ और अकसर हम स्कूल बंक करके चंडीगढ़ घूमने आया करते थे। मुझे बहुत स्ट्रगल करने के बाद यारियां फ़िल्म मिली थी और उसके बाद भी मुझे डेढ़ साल के स्ट्रगल के बाद स्वीटी वेड्स एन आर आई मूवी में काम करने का मौका मिला है।

गुजराती परिवार की कहानी आपको खूब हंसाएगी:ज़ोया

फ़िल्म की एक्ट्रेस ज़ोया अफ़रोज़ ने बताया कि यह 2 गुजराती परिवारों की कहानी है। इसे कुछ इस प्रकार दिखाया गया है कि पिता की अपनी बेटी के लिए एनआरआई पति ढूंढने की चाह एक कॉमेडी रूप भी ले लेती है। यह एक पारिवारिक कॉमेडी मूवी है जो 2 जून को रिलीज़ होगी। ज़ोया इससे पहले इरफ़ान खान और हिमेश रेशमिया स्टारर एक्सपोज़ फ़िल्म में नज़र आई थी।

काम से मिली पहचान: हिमांश

हिमांश ने बताया कि लोग मुझे अकसर यारियां नाम से बुलाते हैं। मैं बाहर निकलता हूँ तो लोग कहते हैं देखो यारियां जा रहा है। मुझे यह देखकर बहुत ख़ुशी होती है कि मुझे मेरे काम ने पहचान दिलाई है। यहाँ तक कि कभी कभी मेरे घर पर भी मुझे यारियां नाम से बुलाया जाने लगा है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.