चंडीगढ़

8 अप्रैल 2019

दिव्या आज़ाद

चंडीगढ़ लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार देवी सिरोही ने रविवार को मौलीजागरां में रैली का आयोजन किया। उन्होंने रैली के दौरान मौलीजागरां के निवासियों को संबोधित करते हुए अपूर्ण विकास पर बल दिया।

देवी सिरोही ने सबसे पहले मौलीजागरां की टूटी पड़ी सड़कों, पार्क के विकास की समस्याओं, पानी की सीवेज लाइन न होना, हेल्थ सेंटर में दवाईयां उपलब्ध न होना पर रोशनी डाली। उन्होंने कहा कि यह रोज़मर्रा की जरूरतें हैं और यह विकास अब तक हो जाना चाहिए था। यह जिनकी जिम्मेदारी थी उन्होंने ठीक से नहीं निभाई है। उन्होंने कहा कि यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने शहर में पूरी तरह से विकास लेकर आएं।

उन्होंने आगे धोबियों की बहुत बड़ी समस्या पर जोर दिया जो कि इस समय की मांग भी है। उन्होंने कहा कि धोबियों के विकास के लिए सरकार ने पूर्ण रूप से कदम नहीं उठाए हैं जिसके कारण उनको अब तक कष्ट उठाने पड़ रहे हैं। सरकार ने अब तक धोबियों के ठिकाने के लिए कुछ नहीं किया है। सबसे पहले तो उन्हें एक ठिकाने के लिए ही मुसीबत उठानी पड़ती है। न ही सरकार ने नए धोबीघाट बनाने के लिए कुछ किया। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही आपके ऊपर टैक्स भी लगाया जा रहा है। एक तो आपके पास ठिकाना नहीं है और धूप में काम करके पैसे कमाते हैं, उसके बाद आपके ऊपर टैक्स (नगर निगम टैक्स) भी लगाया जाता है। यह बहुत अफसोस कि बात है कि इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया है।

देवी सिरोही ने आगे निवासियों से निवेदन किया कि निवासियों ने इससे पहले बाकी सबको मौका दिया है इसलिए इस बार वे देवी सिरोही के साथ कदम से कदम मिलाकर चलें तो यह सभी समस्याएं वह जल्द से जल्द हल कर देंगी। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से जनता के लिए काम करती आई हूं और आगे भी अपने शहरवासियों के लिए काम करना चाहती हूं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.