Site icon WorldWisdomNews

खालसा कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी आयोजित

मोहाली

9 अक्टूबर 2022

दिव्या आज़ाद

खालसा कॉलेज (अमृतसर) ऑफ टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस स्टडीज फेस-3ए मोहाली में  विद्यार्थियों के स्वागत हेतु फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ हरीश कुमारी ने दीप प्रज्जवलित कर किया। 
आगाज नामक कार्यक्रम में आयोजित मिस्टर फ्रेशर व मिस फ्रेशर प्रतियोगिता में मिस फ्रेशर बीए छात्रा वंशिका व मिस्टर फ्रेशर बीसीए के छात्र जश्मनी को चुना गया जबकि मिस चार्मिंग बीए प्रथम वर्ष की दीक्षा बनी व मिस्टर हैंडसम एम.एससी.  प्रथम वर्ष के छात्र करण बने। इस प्रतियोगिता में कॉलेज की लेक्चरर हरलीन बावा मान व हरविंदर कौर ने जज की भूमिका निभाई।


फ्रेशर्स पार्टी के दौरान सीनियर व जूनियर कक्षा के विद्यार्थियों कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर दर्शकों को समां घंटों बांधे रखा। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विद्यार्थियों द्वारा गीत, डांस, बॉलीवुड सॉन्ग, भंगड़ा इत्यादि की बेहतरीन प्रस्तुति दी गई जिन्हें उपस्थित दर्शकों ने खूब सराहा।


कॉलेज में आयोजित अन्य इस अवसर पर कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. हरीश कुमारी ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि अनुशासित जीवन सफलता के लिए महत्वपूर्ण तथ्य है। इसलिए वे हर स्थिति में अनुशासन का सदा ही पालन करें। उन्होंने कहा कि कॉलेज में रैगिंग पर पूरी तरह से रोक है। सीनियर्स विद्यार्थियों को अपने जूनियर्स की हर प्रकार से सहायता करनी चाहिए और आपसी मेल मिलाप और एकता के साथ रहना चाहिए। इस दौरान उनके साथ कॉलेज के अन्य लैक्चरार्स भी उपस्थित थीं।