मेयर के दौरा करने के बाद भी मौलीजागरां में गंदगियों का ढेर

0
81

चण्डीगढ़

10 जून 2021

दिव्या आज़ाद

चण्डीगढ़ कांग्रेस प्रदेश महामंत्री शशि शंकर तिवारी, कांग्रेस कॉलोनी सेल चेयरमैन मुकेश राय, मौली जागरा ब्लॉक अध्यक्ष लेखपाल, इंद्रपाल, पन्ना लाल, अरुण कुमार रंजन, संजय सिंह, शशिकांत, विनोद यादव, पम्मी, अनीता, राजपाल, मनीष राय, गोलू, अमित तिवारी आदि नेताओं ने चंडीगढ़ के मेयर एवं वार्ड नं 7 के पार्षद की आलोचना करते हुए कहा कि पूरे मौलीजागरां में गली- गली में गंदगियों के ढेर लगे हुए है और अब जब चुनाव को नजदीक आता देख पार्षद वार्ड के निवासियों को गुमराह करने के लिए अपने मेयर को लेकर वार्ड का दौरा कर रहे है।इस मौके पर शशि शंकर तिवारी ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही ओछी राजनीति की है, जब भी चुनाव आते है तो लोगो को गुमराह करने में लग जाते है।


इस मौके पर मुकेश राय ने कहा कि हर गली में गंदगी है और सड़कों का बुरा हाल है। ब्लॉक अध्यक्ष लेखपाल ने कहा कि मौलीजागरां  कॉम्प्लेक्स के अंदर हर गली और पार्को में गंदी फैली हुए है। इन सब के विरोध में आज कांग्रेस नेताओं ने कूड़े के ढेर के सामने विरोध किया और कहा कि यह भाजपा का विकास है, जहां टनों के हिसाब से कूड़े के ढेर पड़े हुए है व चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर और पार्षद मूकदर्शक बने हुए है।


कांग्रेस नेताओं ने कहा कि शीघ्र ही इन सब मुद्दों को लेकर लोगो को जागरूक करने के लिए कांग्रेस द्वारा वार्ड न 7 में बहुत ही विशाल प्रदर्शन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.