ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी के लिए दो माह से नहीं मिल रही अप्वाइंटमेंट, लोग परेशान

0
414

चंडीगढ़

23 अगस्त 2021

दिव्या आज़ाद

आरएलए की ओर से रोजाना लर्निंग लाइसेंस, रेगुलर लाइसेंस और आरसी से जुड़े कामो के लिए पिछले दो माह से अप्वाइटमेंट लेने की कोशिश करने वाले लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस सन्दर्भ में चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव विनायक बंगीआ और युवा नेता सुनील यादव द्वारा ट्रांसपोर्ट सेक्रेटरी मनदीप सिंह बराड़ को पत्र लिख समस्या से अवगत करवाया गया है।

युवा नेताओ द्वारा जारी बयान में कहाँ गया है कि अगर चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सभी सरकारी कामो को करने के लिए शहर को खोल सकते है तो फिर आरएलए ऑफिस में जनता  को परेशान क्यों किया जा रहा है  कंप्यूटर के माध्यम से अप्वाइंटमेंट नहीं मिलने से लर्निंग लाइसेंस, रेगुलर लाइसेंस और आरसी से जुड़े कामो के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। युवा कांग्रेस ने ट्रांसपोर्ट सेक्रेटरी मनदीप सिंह बराड़ से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द ऑनलाइन सलाट बढ़ाए जाएं ताकि लोग लाइसेंस,आरसी हासिल कर सकें।

महासचिव विनायक बंगीआ का कहना है कि कंप्यूटर के माध्यम से जैसे ही लाइसेंस के लिए अप्वाइंटमेंट लेने की कोशिश करते हैं तो अप्वाइंटमेंट फुल का मैसेज दिखता है  यह सब कुछ सलाट कम होने की वजह से ही हो रहा है। आरएलए अप्वाइंटमेंट में जो दिक्कतें आ रही हैं चंडीगढ़ प्रशासन को उस तरफ भी ध्यान देना चाहिए। फिजिकल डिस्टेंस रखकर लोग अपना लाइसेंस बना रहे हैं। ऐसे में प्रशासन को सलॉट बढ़ाने में क्या परेशानी है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.