चण्डीगढ़

9 जनवरी 2020

दिव्या आज़ाद

मौली कॉम्प्लेक्स, विकासनगर, रामनगर पार्ट-2, मौली गाँव, ग्राम दरिय , मक्खनमाजरा, रायपुर कलां इत्यादि क्षेत्रों व मौलीजागरा पार्ट-2 रेड लाईट से रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क जब भी टूटती  है तो उस पर प्रशासन क़े कर्मचारी मिट्टी डाल देते है। अब आजकल बारिश होने पर यह मिट्टी कीचड़ में तबदील होकर आने-जाने वालो का बुरा हाल कर रही है। नगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशिशंकर तिवारी ने आरोप लगाया कि चण्डीगढ़ प्रशासन इन इलाकों क़े साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। सडकों की दशा देख कर लगता ही नही है कि ये क्षेत्र सिटी ब्यूटीफुल चण्डीगढ़ का ही हिस्सा है। उन्होंने कहा कि जब यह मिट्टी सूख जाती है तो धूल बनकर उड़ती है जिससे और भी परेशानी पैदा होती है। प्रशासन व निगम के अधिकारी कच्चा काम करवाकर जनता की आँखों में धूल झोंकते है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।
शशिशंकर तिवारी ने चण्डीगढ़ क़े प्रशासक बी.पी सिँह बदनौर से मांग की कि इस इलाके क़े ऊपर भी ध्यान दिया जाए औऱ समस्याओं का हल कराया जाए नहीं तो जनता को सडकों पर उतरने को मजबूर होना पड़ेगा।

2 COMMENTS

  1. Hello mam. Plz cover out area also. It’s Phase 1, Industrial Area, No proper cleaning. Pavers lying on footpaths. Wastage of Money spent on pavers.

    My Address :

    Plot no 182/49, Phase 1, Chandigarh

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.