Site icon WorldWisdomNews

क्लियोपेट्रा ब्यूटी वेलनेस एंड मेकओवर को मिला बेस्ट ‘एस्थेटिक प्लेयर’ का सम्मान और सिल्वेरिन को बेस्ट स्टैंडअलोन सैलून के लिए सम्मानित किया गया 

चंडीगढ़

15 अप्रैल 2017

दिव्या आज़ाद 

सितारों सी चमक भरे इवेंट में ‘इंडियन सैलून ओर वेलनेस अवार्ड 2017’ का इस साल जेडब्ल्यू मेरियट में भव्य आयोजन किया गया। देश के सर्वोत्तम अवार्ड के तौर पर पहचाने जाने वाले इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्य ओर चर्चित चहरों ने शिरकत की। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा लिलिट दुबे ने इन अवार्ड्स को सिल्वेरिने और क्लियोपैट्रा को दिया और इस शाम का आयोजन फ्रैंचाइज़ी इंडिया के सचिन, गौरव और ऋतू मारया द्वारा किया गया था।

पंजाब से क्लियोपैट्रा स्पा और सैलून ने इस समारोह में शिरकत की और  क्लियोपेट्रा ब्यूटी वेलनेस एंड मेकओवर की सफल और प्रसिद्ध स्थिरता बनाये रखने  के लिए ‘एस्थेटिक प्लेयर’ के तौर पर सम्मानित किया गया। हर साल के साथ प्रसिद्धता के शीर्ष पर पहुंचते हुए क्लियोपेट्रा ने दूसरों के लिए पेशेवर कौशल की अमित छाप छोड़ी।

क्लियोपेट्रा के ओनर और ब्यूटी एक्सपर्ट ऋचा अग्गरवाल और  ब्यूटी एक्सपर्ट  हरवीन कथुरिया अपने जीत को लफ़्ज़ों में बयां करते हुए कहते है कि काफी अच्छा लगता है जब क्लियोपेट्रा की मेहनत और परिश्रम को सराहा जाता है, ये हमारे लिए काफी अमूल्य भावना है। ये अवार्ड सैलून और वैलनेस इंडस्ट्री के लिए इंडियन ऑस्कर है और हम आने वाले वर्षों के लिए भी इसके लिए वहीं उत्सुकता को जारी रखना चाहते हैं।

इस अवार्ड की चमचमाती शाम को बहुत ही सुरुचिपूर्ण और आकर्षक माहौल में आयोजित किया गया। जहां हाई सोसाइटी की हस्तियों ने अपनी ग्लैमर में सरोबार खुशबू बिखेरी वहीं बॉलीवुड हस्ती लिलिटे दुबे ने असमान में बिखरे ग्लैमर की घटाओं में सितारे का काम किया।

वहीं  प्रसिद्ध सैलून एंड स्पा सिल्वेरिन ने स्टेण्ड ‘अलोन सैलून  केटेगरी अवार्ड’ के साथ अपनी बहुमूल्य शुरुआत की और साथ ही स्पष्ट रूप से अपना परफेक्शन विशेष स्तर पर साबित किया। इस इंडस्ट्री में एक खिलाडी के रूप में उभरने के लिए उन्होंने अपने प्रयास, समर्पण और दृढ़ता को इस पुरस्कार के रूप में स्वीकार किया। सिल्वेरीन के शिशिर और पूर्णिमा गोयल कहते है कि ये अवार्ड हमारी मेहनत का परिणाम है जिसके लिए हमने काफी लम्बे समय से प्रयास किये। हमे बेहद ख़ुशी महसूस हो रही है, इस अवार्ड के साथ हम आगे भी खुद को सर्वोच्च स्थान पर मौजूद रखने के कोशिश करते रहेंगे। सिल्वेरीन स्पा एंड सैलून को ‘इंडियन सैलून एंड वेलनेस अवार्ड 2017’ में शीर्ष आगमन के साथ नवाज़ा गया।