Site icon WorldWisdomNews

शहर के व्यापारियों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

चण्डीगढ़

15 जनवरी 2019

दिव्या आज़ाद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में देश के जवानों के काफिल पर हुए अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है जिसमें 44 जवान शहीद हो गये। इस खबर से पूरा देश सकते में आ गया है। प्रत्येक देशवासी जवानों के शहीद होने पर आतंकवाद के खिलाफ रोष व्यक्त कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन के नेतृत्व में औद्योगिक क्षेत्र के समस्त व्यापारी संगठनों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए केंडल मार्च निकाली।

यह जानकारी इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने प्रदान की। उन्होंने इस दुखद घटना पर दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि देश के जवानों पर आये दिन आतंकी हमले होते रहे हैं लेकिन यह आतंकी हमला अब तक का सबसे बड़ा हमला है जिसमें हमारे 44 जवान शहीद हो गये। उन्होंने कहा कि देश में आतंकवाद दिन प्रतिदिन अपने पाँव फैला रहा है और देश को किसी न किसी जरीये से नुकसान पहुंचा रहा है इसका जवाब बोली से नहीं गोली से देना होगा। उन्होंने कहा कि पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए 44 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए चण्डीगढ़ औद्योगिक क्षेत्र के सभी व्यापारी संगठनों ने मिल कर केंडल मार्च निकाला। यह केंडल मार्च औद्योगिक क्षेत्र-2 से चलकर ट्रिब्यून चौंक पर समाप्त हुआ।

उन्होंने कहा कि हम सभी उन जवानों को नमन करते हैं जिन्होंने देश की सेवा में अपनी जान कुर्बान कर दी और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनके परिवार के सदस्यों को इस दुखद घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

इस केंडल मार्च मेंचण्डीगढ़ इंडस्ट्री यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष मुनीष निगम, लघु उद्योग भारती के उपा-अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, चेबर आफ इंडस्ट्री के जनरल सैकेट्री अशोक कुमार, इंडस्ट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष एम पी चावला व भारी संया व्यापारी ने भाग लेकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।