चंडीगढ़ नंबरदारों ने किसानों की मांगों और मानदेय में वृद्धि की मांग का समर्थन किया

0
263

चंडीगढ़

31 जुलाई 2021

दिव्या आज़ाद

चंडीगढ़ नंबरदार यूनियन की आज बैठक हुई, जिस की अध्यक्षता राजिंदर सिंह बडहेड़ी ने की; जिसमें किसानों की मांगों का पूरा समर्थन किया गया और पंजाब पैटर्न के अनुसार चंडीगढ़ के नंबरदारों का मानदेय बढ़ाने की मांग की गई।

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रख्यात सिख किसान नेता श्री बडहेड़ी ने कहा कि नंबरदारों के रिक्त पदों को जल्द से जल्द भरकर उपायुक्त के कार्यालय परिसर में स्थित एस्टेट ऑफिस में नंबरदारों को कार्यालय का आवंटन किया जाए।

श्री बडहेड़ी ने कहा कि आज की बैठक के दौरान मांग की गई कि केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के नंबरदारों को प्रति माह मिलने वाला 1000 रुपये मानदेय को पंजाब राजस्व अधिनियम के अनुसार बढ़ाकर 2500 रुपये प्रति माह किया जाए।

आज की बैठक में अखिल भारतीय जाट महासभा की चंडीगढ़ इकाई के अध्यक्ष और महासभा के राष्ट्रीय प्रतिनिधि राजिंदर सिंह बडहेड़ी के साथ में रुलदा सिंह अटावा, सुशील कुमार, बलजिंदर सिंह, गुलाब सिंह, बलदेव सिंह, प्रह्लाद सिंह, बबला सिंह, राजिंदर सिंह – मनीमाजरा, दलजीत सिंह, हरदयाल सिंह, गुरचरण सिंह बहलाना, नछतर सिंह रायपुर, बलजिंदर सिंह मलोआ बलजीत सिंह मलोआ ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.