चंडीगढ़

20 अप्रैल 2020

दिव्या आज़ाद

कोडिव 19 से उत्पन्न संकट के चलते पीजीआई में पेश आ रही खून की कमी को पूरा करने की दिशा में चंडीगढ़ भाजपा द्वारा चलाई गई रक्तदान मुहिम दिनोंदिन विराट अभियान का रुप ले रही है जिसमें अब चंडीगढ़ ही नहीं बल्कि शहर के सटे ईलाकों से जुड़े लोग रक्तदान कर अपनी जिम्मेवारी व्यक्त कर रहें। सोमवार को अपने अभियान के पांचवे चरण में सात रक्तदानियों ने रक्तदान किया जिनमें मनोज कुमार यादव, संदीप कुमार, रघुवीर सिंह, मोहन, दीपक सोहंकर, घनशाम और सोनू कुमार शामिल थे। 14 अप्रैल को भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद द्वारा स्वयं ब्लड बैंक में रक्तदान कर शुरु किये गये इस अभियान में पांच चरणो के बाद अब तक कुल 43 लोग रक्तदान कर चुके हैं। भाजपा एक दिन छोड़कर कम से कम आठ पार्टी वर्कर्स के साथ ब्लड बैंक में यह जिम्मेवारी निभा रहा है।

रविवार देर शाम को युवा मोर्चा जिला पांच के उपाध्यक्ष राजविंदर सिंह के आहवान पर भाजपा की स्वेच्छिक रक्तदान की मुहिम को आगे बढ़ाते हुये स्वयं राजविंदर सिंह, सरबजीत सिंह, सतीश मनकोटिया, सोनू सिंह, हरविन्द्र सिंह, सुरजीत सिंह, सागर सिंह, लक्की बलटाना, तेजेन्दर विक्की, बलविंदर सिंह, करण बलटाना सहित ने पीजीआई में आकर रक्तदान किया।

भाजपा ने ब्लड डोनेशन हैल्पलाईन नंबर
8558888802 और 7986515241 से जुड़कर भावी रक्तदानियों से इस मुहीम से जुड़ने का आहवान करती है जिससे की उपचाराधीन मरीज और थैलिसेमिया से ग्रस्त बच्चों को तुरन्त राहत मिल सके।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.