चण्डीगढ़

12 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

भाजयुमों ने पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं को साधने के लिए विजय लक्ष्य यात्रा 2019 निकालने की घोषणा की है। आज इस आशय की पत्रकारों को जानकारी देते हुए भाजयुमो के राष्ट्रीय प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी शिवम छाबड़ा ने भाजपा के पार्टी कार्यालय कमलम सेक्टर 33 में बताया कि इस कार्यक्रम की शुरूआत भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने की थी। देश भर में चलाये जानेवाले इस अभियान के सिलसिले में चंडीगढ़ में भी इस अभियान के तहत पहला वोट मोदी को अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि देश में इस चुनाव में अपना पहला वोट डालने के लिए युवा वर्ग के कुल १५ करोड़ वोटर हैं। भाजयुमो इन युवाओं को मोदी सरकार की उपलब्धियों व नीतियों के बारे में अवगत कराएगी व जागरूक करेगी कि वह अपना पहला वोट मोदी को डाले। इसके अलावा उन्हें पार्टी के साथ सक्रियता के साथ काम करने के लिए भी प्ररित करेंगे। यदि वे सक्रिय रहकर काम करने में असमर्थ हैं तब भी उन्हें पहला वोट मोदी को देने को आग्रह किया जाएगा। उन्होंने बताया कि दो मार्च को पूरे देश में बाइक रैली का आयोजन किया जाएगा।

चंडीगढ़ में भी लगभग २५सौ युवा बाइक रैली के साथ जुड़ेंगे। उन्होंने कहा के अगर प्रत्येक कार्यकर्ता यह प्रण करे कि वह रोज़ 10-10 लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियाँ बताएगा और नरेंद्र मोदी को दुबारा देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रेरित करेगा,तो भाजपा को जीतने से कोई ताक़त नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि देश आज़ाद होने से अब तक की सरकारों ने सिर्फ़ नारे दिए और सपने दिखाए, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने वास्तव में धरातल पर अपनी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुँचाया। इसके इलावा उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं जैसे बीमा योजना, मुद्रा योजना, उज्वल्ला योजना, जनधन योजना, डी.बी.टी. योजना, स्टार्टअप इंडिया योजना, आवास योजना, हर घर शौचालय आदि योजनाओं के मिल रहे लाभों के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की हर एक योजना, समाज के अंतिम पंक्ति के गऱीब लोगों के जीवन में सुधार लाने की दृष्टि से ही बनाई गई है।

उन्होंने बताया कि यह अभियान आनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से चलेगा। इस मौके पर भाजयुमो के स्थानीय अध्यक्ष एडवोकेट गौरव गोयल, भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अमित राणा, अमनदीप, विक्रम बावा व अभिषेक आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.