भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने दाखिल किया वार्ड नं. 34 के लिए अपना नामांकन

0
125


चंडीगढ़  

4 दिसंबर 2021

दिव्या आज़ाद

वार्ड नं. 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने शनिवार को सेक्टर ़17 स्थित उपायुक्त कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा से कार्यकर्ता, समर्थक वार्ड के सैकड़ों निवासी उपस्थित थे, जिन्होंने भाजपा प्रत्याशी का मनोबल बढ़ाया।

भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल करने से पूर्व मंदिर में पूजा अर्चना की व गुरूद्वारा साहिब में माथा टेका और चुनाव में विजय पाने की प्रार्थना की। इस दौरान उनके साथ उनके परिवारजन, कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद थे।

बतां दे कि भाजपा, चंडीगढ़ ने भूपिंदर शर्मा द्वारा समाज के प्रति अपने समर्पण, निष्ठा व मिलनसार व्यक्तित्व को देखते हुए उन्हें वार्ड 34 में प्रत्याशी के तौर पर उतरा है। भूपिंदर शर्मा विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं में प्रतिष्ठित व उच्च पदों पर विराजमान हैं। वे श्री बद्री केदार रामलीला कमेटी के चेयरमेन, केंद्रीय रामलीला महासभा कमेटी, चंडीगढ़ के चेयरमेन, गौरी शंकर सेवा दल, चंडीगढ़ के चेयरमेन, राधा बल्लभ ट्रस्ट के सलाहकार, गढ़वाल सभा, चंडीगढ़ के सलाहकार, न्यू एकता मार्किट एसोसियेशन, बुडैल के चेयरमेन व अन्य उच्च पदों पर आसीन है। इतना ही नही उन्होंने समाज में जनकल्याणकारी कार्यों व गतिविधियों में भी अपनी अहम योगदान दिया है। कोरोना महामारी के चलते उन्हें यदि कोरोना वारियर्स की संज्ञा दी जाये तो इसमें कोई दो राय नहीं है।

डोर टू डोर कैंपेन का किया आयोजन

नामांकन भरने के बाद वार्ड 34 से भाजपा प्रत्याशी भूपिंदर शर्मा ने सेक्टर 45 स्थित हाऊसिंग बोर्ड काम्पलेक्स में डोर टू डोर कैंपन का आयोजन कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता व भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। डोर टू डोर कैंपेन के दौरान निवासियों ने उनका भव्य स्वागत किया और उन्हें फूल मालाएं पहनाई। इस अवसर पर भूपिंदर शर्मा ने कहा कि मेरा वार्ड ही मेरा परिवार, सामाजिक कार्यो के लिए मेरी प्रतिबद्धता ही मेरी पहचान है। भाजपा देश के विकास के लिये जनता जनार्दन का समर्थन चाहती है और सिटी ब्यूटीफुल के लोगों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाना भाजपा की प्राथमिकता है। इसलिये भाजपा के समर्थन में आगे आयें और भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प करें।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.