बाला साहेब हर शिवसैनिक के दिल में बस्ते है: राजपूत

0
911

बाला साहेब को उनके जन्मदिन पर शिवसैनिकों ने किया नमन

चंडीगढ़,

24 जनवरी 2021

दिव्या आज़ाद

देशभर से भारी संख्या में शिवसैनिक बाला साहेब ठाकरे का जन्मदिन मनाने के लिए महाराष्ट्र पहुंच रहें है। चंडीगढ़ से शिवसेना प्रदेश प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत एवम चंडीगढ़ महासचिव मोहित शर्मा विशेष तौर पर मुम्बई पहुंचे और बाला साहेब को नमन किया।
 इस मौके पर परमजीत सिंह राजपूत ने कहा कि बाला साहेब हर शिवसैनिकों के दिल में बसते है। यही कारण है कि देश भर से लाखों की तादाद में उनका जन्म दिन मनाने मुम्बई पहुंचे रहें है। वह इतिहास में हमेशा अपने कार्यों के लिए याद किए जाएंगे। राजपूत ने कहा कि क्या चंडीगढ़ ओर क्या महाराष्ट्र बाला साहेब को उनके 95 जन्मदिन पर हर कोई याद कर रहा था वैसे तो बाला साहेब हर शिवसैनिक के दिल मे बस्ते है पर जन्मदिन का मौका था तो हर कोई उन्हें याद करते बिना नही रह सका।


चंडीगढ़ की टीम द्वारा भी चंडीगढ़ में बाला साहेब का जन्मदिन प्रदेश कार्यालय में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर संगठन मंत्री मनोज शुक्ला, सचिव एमपी चौहान, सह सचिव राकेश यादव, कार्यकरणी सदस्य आकाश सक्सेना, वार्ड नं 1 प्रभारी भूपेंद्र सिंह, शिवसैनिक संतोष, शिवमंगल सिंह, संदीप सिंह आदि भारी संख्या में शिवसैनिक ने बाला साहेब की जन्मदिन पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.