चंडीगढ़

1 मार्च 2021

दिव्या आज़ाद

भाजपा, चंडीगढ़ मंडल 22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने सेक्टर 47 के एक पार्क में लगे बच्चों के झूले एवं बैठने बैंचों को दुरुस्त करवा अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों, प्रतिबद्धता एवं कल्याणकारी स्वभाव का एक बार फिर परिचय दिया है। स्थानीय लोग एवं सामाजिक संस्थान उनके कामों की खूब चर्चा कर रहे है।


जारी एक बयान में सर्वधर्म सेवा वेल्फेयर सोसाइटी के अध्यक्ष महेश जैन ने बताया गया कि स्थानीय लोगों द्वारा इस संबंध में भाजपा मंडल 22 के अध्यक्ष अवि भसीन को इस समस्या के संदर्भ में बताया गया तो उन्होंने सेक्टर 47 के उस पार्क का दौरा किया तो पाया कि झूलें एवं बैठने वाले बैंच खस्ताहाल हालात में है। जिस पर उन्होंने शीघ्र ही कार्रवाई करते हुए इन खस्ताहाल बैंचों एवं झूलों को दुरुस्त करवाया।


लोगों ने बताया कि भसीन ने अपनी ही जेब से पैसों से इन सब की मरम्मत करवाई ताकि छोटे बच्चे इन झूलों का आनंद उठा सकें एवं बुजुर्ग बैंचों का लाभ उठा सकें। झूलों के मरम्मत करवाए जाने पर यहां के स्थानीय निवासियों ने उनका आभार जताया है।
अवि भसीन ने इस मौके पर कहा कि जब उन्होंने इस सेक्टर के पार्क का दौरा किया तो पाया कि बुजुर्ग बैंच टूटे होने के कारण जमीन पर बैठे थे। उन्हें उठने-बैठने में होने वाली दिक्कत देख मुझे बड़ा दुख हुआ। वहीं छोटे बच्चे टूटे एवं खस्ताहाल झूलों पर बैठकर झूला झूल रहे थे, ऐसे में वह बच्चे चोटिल भी हो सकते थे। इस सभी बातों को देख मैने स्वयं ही इन्हें ठीक करवाने की जिम्मा ले लिया। उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है ऐसे में हम सभी की कोई ने कोई सामाजिक जिम्मेदारी ही बनती है और इससे मूंह नहीं मोड़ा जा सकता। मैने उसी जिम्मेदारी को निभाते हुए यह कार्य किया है।


सामाजिक व कल्याणकारी स्वभाव से ओतप्रोत अवि भसीन ने बताया कि वे अपने मंडल के प्रति पूरी तरह पर समर्पित है और इस प्रकार के जनकल्याण कारी कार्य भविष्य में भी करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनके मंडल में किसी भी प्रकार की कोई समस्या के लिए कोई भी व्यक्ति निसंकोच भाव से उनसे संपर्क कर सकता है या उनके कार्यालय में आ सकता है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.