चंडीगढ़

28 अगस्त 2021

दिव्या आज़ाद

अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए भाजपा मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन ने  फैदा में लंबे समय से स्ट्रीट लाइटों की कमी को पूरा करते हुए अपनी प्रतिबद्धता को निभाया। उन्होंने गांव में एलईडी लाइटों को सौप कर यहां के लोगों की बड़ी मदद की है । अवि भसीन ने यह एलईडी लाईटें फैदा के बूथ प्रधान सुच्चा सिंह को यह लाईटें सौंपी। इस दौरान उनके साथ संदीप, प्रमोद शर्मा, भारत भूषण भारद्वाज, जरनैल सिंह भी उपस्थित थे।

फैदा गांव के लोगों ने बताया कि कुछ माह पूर्व यहां के लोगों का एक प्रतिनिधि मंडल ने अपनी समस्याओं को भाजपा मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन के साथ साझा किया था। इस मामले का संज्ञान लेते हुए अवि  भसीन ने निवासियों की समस्याओं का हल करने का विश्वास दिलाया था। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि समस्या इतनी जल्द दूर हो जाएगी लेकिन अवि भसीन ने समस्या को दूर कर सभी को बड़ी खुशी को मौका दिया है।

इस मौके पर अवि भसीन ने कहा कि लोगों की सेवा करना मेरी जिम्मेदारी है। मैं हमेशा लोगों की मदद के लिए 24 घंटे तैयार रहता हुं। उन्होंने कहा कि कुछ समस्याएं ऐसी होती है जिन का तत्काल समाधान नहीं किया जा सकता, इसका मतलब यह नहीं है कि वह समस्या दूर नहीं की जा सकती। किसी भी अच्छे काम को पूरा करने में थोड़ा वक्त जरूर लगता है। मैं सामाजिक कार्यों के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूँ अगर किसी को कोई समस्या है तो वह कभी भी मुझसे संपर्क कर सकता है।

गांव के लोगों ने इस दौरान अवि भसीन का आभार जताया और कहा कि उनकी सेवाओं से गांव के लोग काफी प्रभावित एवं उत्साहित है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.