कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा अरोग्य सेतू एप्प पर कसी टिप्पणी पर अरुण सूद का राहुल गांधी पर पलटवार

0
1220

चंडीगढ़

3 मई 2020

दिव्या आज़ाद

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस ट्वीट की तीखी आलोचना की है जिसमें उन्होंनें केन्द्रीय सरकार द्वारा कोविड के विरुद्ध तैयार किये गये कवच – अरोग्य सेतू एप्प की महत्वता को निराधार बताया है और इसी एप्प को लोगों की प्राईवेसी में दखल बताया। अरुण सूद ने बताया कि आरोग्य सेतू एप्प गत न केवल लोगों को संभावित खतरे से सूूचित कर रहा है बल्कि कोरोना से संबंधित देश भर की समूची अधिकारिक जानकारियों से भी अवगत करवा रहा है। इस एप्प के माध्यम से कोरोना संक्रमित लोगों की ट्रेकिंग संभव है जिससे की एप्प धारक संभावित खतरे से सावधानियां बरतता है।

अरुण सूद ने बताया कि दिनोंदिन जागरुक लोगों में प्रचलित हो रहा यह एप्प अब तक लागभत साढे सात करोड़ लोगों के मोबाईल में डाउनलोड हो चुका है जो कि सबसे कम समय में सर्वाधिक डाउनलोड होने वाला एप्प है। यह उपलब्धि अपने आप में विश्व कीर्तिमान है।

निकट भविष्य में लाॅकडाउन हटने के बाद अरोग्य सेतू एप्प को सर्वाजनिक स्थलों पर जाने पर ई-पास के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। अरुण सूद ने आहवान किया कि इस कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में स्वयं, अपने परिवार, समाज और देश के हित में आरोग्य सेतू एप्प को न केवल डाउनलोड करें बल्कि इसके लाभ से अन्य लोगों को भी अवगत करवायें।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.