Site icon WorldWisdomNews

मैढ़ राजपूत सभा का वार्षिक समारोह संपन्न : सांसद किरण खेर व महापौर आशा जैस्वाल ने भी की शिरकत

चण्डीगढ़

3 सितंबर 2017

दिव्या आज़ाद

मैढ़ राजपूत सभा, चण्डीगढ़ का वार्षिक समारोह आज लॉ भवन, सेक्टर 37 के सभागार में मनाया गया जिसमें स्थानीय सांसद किरण खेर, महापौर आशा जायसवाल,आल इंडिया स्वर्णकार संघ, दिल्ली के अध्यक्ष व आल इंडिया मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज के पैट्रर्न बहादुर सिंह वर्मा तथा महासचिव दुल्लीचंद सोनी मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे। सभा के स्थानीय प्रधान सतिंदर के. वर्मा व महासचिव डा.संदीप वर्मा ने उक्त जानकारी दी।

इस मौके पर सभा ने सांसद को बताया कि संस्था का अपना भवन सेक्टर 24 में है परन्तु वहां पर जगह की कमी के कारण ये कार्यक्रम अन्य जगह पर आयोजित करना पड़ रहा है। इस समय संस्था के साथ अभी तक 1500 सदस्य जुड़ चुके हैं जिस वजह से आये वक्त अधिक स्थल की आवश्यकता महसूस हो रही है। उन्होंने इस समस्या की ओर ध्यान देने के लिए सांसद से गुजारिश करते हुए जानकारी दी कि आज तक इस सभा ने सरकार से किसी भी प्रकार का कोई अनुदान नहीं लिया है।

इस पर सांसद ने आश्वासन देते हुए कहा कि चण्डीगढ़ में वैसे ही जगह की कमी है परन्तु फिर भी इस बाबत जो भी मदद हो सकेगी, वो करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने भरोसा दिलाया कि सभा के पदाधिकारी  जब चाहे आकर दफ़्तर में इस विषय पर विचार-विमर्श कर सकते है।

बाद में समुदाय से जुड़ी प्रतिभाशाली व विशिष्ठ हस्तियों को मैढ़ राजपूत एक्सीलेंस अवार्ड-2017 भी प्रदान किए गए तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया। इसके अलावा सभा की स्मारिका का महापौर ने विमोचन भी किया। इस अवसर पर कार्यक्रम की ऑर्गेनाइजिंग कमेटी के चेयरमैन डॉ. ओ पी. वर्मा. सभा के चेयरमैन सतपाल वर्मा. वित्त सचिव बलबीर राय व प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर राजिंदर बग्गा आदि भी मौजूद थे।