चंडीगढ़
10 अगस्त 2017
दिव्या आज़ाद 
पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके गायक अनमोल प्रीत आज अपने हालिया रिलीज हुए नए पंजाबी सिंगल टै्रक -कबाड़- के प्रचार के लिए चंडीगढ़ प्रैस क्लब पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ लेंस्टर प्रोडक्शन के जस बोपाराए और गुरविन्द्र दालम भी उपस्थित थे। पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान अनामोल प्रीत ने बताया कि इस गीत के बोल सुख संधू ने लिखे हैं और गीत को लेंस्टर प्रोडक्शन ने रिलीज किया है।
अनमोल ने बातचीत के दौरान बताया कि उनका पहला गीत -कलोल- था, जिसे श्रोताओं ने काफी प्यार दिया था। इसके बाद उनके -बीबी बंब-, आई एंड यू और चाईल्ड हुड गीत रिलीज हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में लगभग चार वर्ष से सक्रिय हैं और एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि श्रोत्रा हर बार कुछ नया सुनना पसंद करते हैं इसलिए वे हर बार कुछ नया करने की ही कोशिश करते हैं। उन्होंने बताया कि उनका ट्रैक -साहां वरगे यार- भी श्रोताओं ने काफी पसंद किया था।
अनमोल ने बताया कि गीत की शूटिंग चंडीगढ़ के नजदीक ही की गई है और वीडियो डायरेक्टर टीम लास्ट पेज हैं, म्यूजिक एक्सटेटिक का है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे अन्य गीत भी पेश करेंगे। इस गीत को एक दिन में लगभग साढे तीन लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं और टीवी पर भी गीत को काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.