अग्रवाल सभा (पंजीकृत) चंडीगढ़ द्वारा 25वां रक्तदान शिविर व 5147वां महाराज अग्रसेन जयंती समारोह 15 अक्टूबर को

0
304

चंडीगढ़

13 अक्टूबर 2023

दिव्या आज़ाद


अग्रवाल सभा (पंजीकृत) चंडीगढ़ 15 अक्टूबर 2023 को अग्रवाल भवन सेक्टर 30 चंडीगढ़ में 25वें रक्तदान शिविर के साथ 5147वां महाराज अग्रसेन जयंती समारोह मना रहा है।
ट्राइसिटी और आसपास के मेधावी छात्रों और समुदाय के प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित करके जयंती को प्रमुखता से मनाया जाता है। साथ ही, सभा द्वारा नि:शुल्क चलाए जाने वाले कंप्यूटर कोर्स और सिलाई कोर्स पूरा करने वाले छात्रों को प्रमाणपत्र प्रदान किए जाते हैं, साथ ही सभा द्वारा संचालित विभिन्न परियोजनाओं पर प्रकाश डाला जाता है।
सभा उसी दिन विद्यायन नाम से हमारे सिलाई छात्रों द्वारा तैयार किए गए उत्पादों का प्रदर्शन भी कर रही है। यह हमारे छात्रों के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन होगा और अन्य छात्रों के लिए भी जीवन में सर्वश्रेष्ठ करने के लिए एक बड़ी प्रेरणा होगी। अग्रवाल सभा चंडीगढ़ का दृढ़ विश्वास है कि “एक बच्चे को शिक्षित करने से परिवार को सम्मानजनक तरीके से जीवन भर के लिए भोजन मिलता है।”
सुबह रक्तदान शिविर के मुख्य अतिथि श्री अनूप गुप्ता मेयर चंडीगढ़, अध्यक्ष सुश्री पलक गोयक डीएसपी चंडीगढ़ हैं।
सांस्कृतिक संध्या के मुख्य अतिथि श्री ज्ञान चंद गुप्ता माननीय अध्यक्ष हरियाणा विधानसभा हैं, अध्यक्ष श्री विनीत गर्ग (आईएएस) अतिरिक्त मुख्य सचिव हरियाणा सरकार हैं, विशेष अतिथि श्री अनिल गुप्ता (आईआरएस) महानिदेशक, जीएसटी इंटेलिजेंस भारत सरकार, और श्री केतन बंसल (आईपीएस) एसपी ऑपरेशंस चंडीगढ़ के अलावा अन्य प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति ही उपस्थित होंगे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.