महिलाओं ने वाट्सएप ग्रुप के दो साल पूर्ण होने पर केक काटकर मनाया जश्न 

0
814

चंडीगढ़

7 जुलाई 2021

दिव्या आज़ाद

जन्मदिन, विवाह की वर्षगांठ और अन्य खुशियों के पल आने पर केक काटकर खुशी मनाना आम बात है, लेकिन चंडीगढ़ की सोशलाइट महिलाओं ने सोशल मीडिया पर बनाए गए सिर्फ महिलाओं के  वाट्सएप ग्रुप के दो साल पूरे होने पर बुधवार को केक काटकर जश्न मनाया।

इस दौरान *सुपर वीमेन वाट्सएप ग्रुप* की एडमिन व  सोशल एक्टिविस्ट रितु गर्ग ने ग्रुप के 25 सदस्यों के साथ  ए स्टेट आफ डांस में केक काटकर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में ग्रुप के सदस्यों ने दो साल के अपने अनुभव साझा किए और ग्रुप में हल्के फुल्के अंदाज में होने वाली हंसी ,मजाक, जोक्स ,शेयरिंग व केयरिंग पर  टीका, टिप्पणी पर खुलकर बात करते हुए आगे भी मेम्बर्स को स्ट्रेस फ्री रखने की  जानकारी ही डालने पर जोर दिया गया।

ग्रुप एडमिन रितु ने कहा कि वाट्सएप की दुनिया ने सूचना के क्षेत्र में नई क्रांति ला दी है। किसी भी घटना या कार्यक्रम की जानकारी चंद सैकण्डों में मिल जाती है। आमजन को सोशल मीडिया का सदुपयोग करना चाहिए।

उन्होंने बताया कि हर रोज नए-नए ग्रुप बनते और बंद हो जाते हैं, लेकिन सुपर वीमेन ने दो साल सफलतापूर्वक पूरे किए हैं। इस ग्रुप को बनाने का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र की लाइक माइंडेड महिलाओं को स्ट्रेस फ्री  व फन फिलड रखना है ।
एडमिन ने कानूनी जानकारी देते हुए ग्रुप के सदस्यों को मर्यादाहीन पोस्ट व गलत जानकारी नहीं डालने के लिए भी आगाह किया। इस मौके पर रितु, पूजा शर्मा , प्रीति वालिया, मीनू, मनप्रीत वालिया, मोनिका रानी, देवेंद्र संधू, सिंपल छाबड़ा ,सुखदीप, रेणुका शर्मा आदि  मौजूद थीं ।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.