पुलिसकर्मी द्वारा धमकियां मिलने पर विधवा महिला ने एसएसपी चंडीगढ़ को दी शिकायत

0
315

चण्डीगढ़ 

6 जून 2021

दिव्या आज़ाद

पंजाब पुलिस में कार्यरत एक होमगार्ड द्वारा नया गाँव निवासी एक विधवा को धमकियाँ देने का मामला सामने आया है। प्राप्त समाचार के मुताबिक उक्त विधवा विजेन्द्री देवी, जो म. नं. 706, नया गाँव की निवासी हैं व से. 36, चण्डीगढ़ में कोठी नं. 1516 में पिछले कुछ वर्षों से मेड सर्वेंट के तौर पर काम करती हैं, को पंजाब पुलिस में कार्यरत एक होमगार्ड गुरमीत सिंह ने से. 38 के म. नं. 4976/1 की निवासी रवीना के साथ मिल कर फोन पर धमकियां दी। विजेन्द्री देवी के मुताबिक उनका अपने मकान को लेकर पूजा नाम की एक अन्य महिला के साथ अदालती विवाद चल रहा है। पिछले दिनों सुश्री सुदीपा, सीजेजेडी, खरड़ की अदालत ने उनके हक में मकान पर स्टे ऑर्डर पास किया था।

विजेन्द्री देवी ने बताया कि स्टे ऑर्डर का पता लगने के बाद से रवीना नाम की महिला गुरमीत सिंह के साथ मिलकर उनके मकान के मामले में दखल देने लगी। गुरमीत सिंह ने उन्हें फ़ोन पर धमकाते हुए कहा कि वे अदालत में किया हुआ केस वापस ले लें नहीं तो वह उन्हें कभी भी ख़त्म कर देगा। उन्होंने बताया कि गुरमीत सिंह ने इतना तक कहा है कि उसके बड़े अफसरों से ताल्लुक हैं और वह उनकी मदद से मकान पर जबरन कब्ज़ा कर लेगा।

उन्होंने बताया कि रवीना व गुरमीत सिंह मिलकर पूजा नाम की महिला के कहने पर धमका रहे हैं ताकि वे घर छोड़ दे जबकि कोर्ट उनके हक में फैंसला दे चुका है। इतना ही नहीं यह दोनों लोग विजेन्द्री देवी का 2-3 बार पीछा तक कर चुके हैं।

इसको देखते हुए विजेन्द्री देवी ने चंडीगढ़ के एसएसपी को शिकायत भेजी है जिसमें उन्होंने अपनी समस्या बताते हुए पुलिस से रवीना, गुरमीत सिंह व पूजा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने व अपनी सुरक्षा की मांग की है।

गुरमीत सिंह से इस बारे में संपर्क करने पर उनका फ़ोन नहीं मिला।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.