शहीदों की चिताओं पर राजनीतिक रोटियां सेंकनी बंद करें कांग्रेस और भाजपा – विवेक हंस गरचा 

0
1006

चंडीगढ़

19 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) आल इंडिया यूथ विंग के अध्यक्ष एवं नौजवान क्रांतिकारी सेवा दल के केंद्रीय अध्यक्ष विवेक हंस गरचा ने आज देशभर के कांग्रेस और भाजपा व अन्य पार्टियों के  नेताओं को अपील की कि शहीदों की चिताओं पर राजनीतिक रोटियां सेंकनी बंद करें ये समय बातें करने का नहीं है हमारे घर पर हमला हुआ है *भारत बंद करना छोड़ो, किसी दिन मूड बनाओ चलो, पाकिस्तान बन्द करते हैं, भारत तो हमारा अपना है * अगर दम है तो चलो पाकिस्तान बंद करवाने में हमारा साथ दो !

विवेक हंस गरचा ने मीडिया से भी अपील की कि कांग्रेस – भाजपा नेताओं को कवरेज देना बंद करो ये नेता मगरमछ के आंसू बहाकर लोगों की नज़रों में समाज के ठेकेदार बनने वाले नेता कैंडल मार्च के माध्यम से संवेदना वयकत कर शहर में भिन्न – भिन्न जगहों पर मोमबत्ती जलाकर अखबारों में टी.वी चैनलों पर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शहर के लोगों की वहा – वाही लूटने के लिए अपना वोट बैंक पूरा करने में लगे हैं जबकि इनके अपने परिवार का एक भी सदस्य आज तक फौज में भर्ती नहीं हुआ किसी भी सांसद, विधायक, पार्षद या राजनीतिक लोगों के कितने लोग फौज में शहीद हुए बताओ ?? जवाब होगा – एक भी नहीं !! इसलिए मीडिया से अपील की कि शहर के चोर, लूट – खाटूस, ठगा – ठोरी, भ्रस्टाचारी, जुगाड़ी, बईमान, शराबी, आयाश, अनपढ़, गैरराजनीतिक, बदमाश, जन विरोधी नीतियां रखने वाले गुण्डा नुमा लीडरों का बोरी – बिस्तरा गोल करवाने में अपना सहयोग दें अन्यथा देश और देश का युवा गलत दिशा कि ओर जायेगा ! देश के गैंगस्टर और गुंडों से अपील अगर दम है तो अपने गल्ली – मुहल्लों से बाहर निकलों कांग्रेस – भाजपा का साथ छोड़ो हमसे सम्पर्क करो बदमाशी पाकिस्तान में करेंगे क्योंकि जो नेता 72 सालों में इस एक मुद्दे को हल नहीं कर पाए उनके राज में देश कया घंटा तरक्की करेगा भाईओं और बहनो जिनके हाथ में राज पाठ है इनके वादे जुमले हैं जुमलों के चकर में मत आना क्योंकि एक बदले दस सिर लाने के लिए मर्दों वाला जिगरा चाहिए प्रधानमंत्री बताओ सरकार के पांच साल पुरे होने को है कितने सिर लाये आप ??
विवेक हंस गरचा ने कहा कि देश के नौजवान हर बात पर भारत बंद करने कि बात न करें अगर सच – मुच् कुछ करना चाहते हो तो मेरा (विवेक हंस गरचा) का साथ दो !! दिन और समय निश्चित करो चलो पाकिस्तान बंद करवाते हैं केंद्रीय सरकार या नेता सिर्फ बातें कर सकते हैं देश के 40 से अधिक सैनिको की शहादत के बदले के लिए मैं मानव बम्ब बनने को तैयार हूँ सरकार अनुमति दे वादा करता हूँ 40 के बदले 400 से अधिक को उड़ाऊंगा !!
विवेक हंस गरचा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 56 इंच का सिंना रखते हो तो एक बार सरकारी असला मुहैया करवाके पाकिस्तान जाने की अनुमति दो अन्यथा नैतिकता के आधार पर आप और आपका मंत्रीमण्डल इस्तीफा दो क्योंकि आपके सारे वादे जुमले साबित हुए और देश के नौजवानों की सुरक्षा करने में आपकी सुरक्षा एजेंसीयां नाकाम साबित हुई हैं !! देश का दुर्भाग्य 72 सालों में आज तक कांग्रेस – भाजपा नेता सिर्फ बातें करते आये हैं ये होना चाहिए, वो होना चाहिए एक मसला हल नहीं कर पाए क्योंकि कांग्रेस – भाजपा की मिली – जुली सरकार इन्ही मसलों को अपना चुनावी मुद्दा बनाकर राजनीतिक रोटियां सेंकते हैं और अपना वोट बैंक पूरा करते हैं, सरकार बनाने के बाद अपनी तिजोरियां भरते हैं !!
विवेक हंस गरचा ने कहा कि कांग्रेस – भाजपा एक सिक्के के दो पहलू हैं – साल 1999 में भाजपा की सरकार ने कई आतंकवादियों को छोड़ा था, जिसमें अजहर मसूद भी शामिल था। अगर वाजपेयी सरकार ने ख़ूँख़ार आतंकवादी मसूद अज़हर को नहीं छोड़ा होता तो आज 44 जवान शहीद नहीं होते।
अब ऐसा कहने वालों को जबाब तो ये देना बनता है कि अगर गांधी और नेहरू देश के बंटवारे पर नहीं माने होते तो न पाकिस्तान होता और न ही मसूद अजहर जैसा सूअर होता न इस देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते !!

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.