वीरवार की आतंकी घटना का बदला ले सरकार “न्यू कांग्रेस पार्टी एवं नौजवान क्रांतिकारी सेवा दल” सरकार को पूरा समर्थन देंगे : विवेक हंस गरचा 

0
681
विवेक हंस गरचा का सुझाव  :-
मोदी जी 
लोहा गर्म है, चोट करो 
अभी मौका है,  धारा 370 खत्म करो 
संसद का विशेष अधिवेशन बुलाए, धारा 370 खत्म करो 
सारा देश आपके साथ खड़ा है 
अब मौका है, कोई भी राजनैतिक दल विरोध नहीं करेगा !!
चंडीगढ़,
16 फरवरी 2019
दिव्या आज़ाद
न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) आल इंडिया यूथ विंग के अध्यक्ष एवं नौजवान क्रांतिकारी सेवा दल के केंद्रीय अध्यक्ष विवेक हंस गरचा ने कहा कि दिन वीरवार 14 फरवरी यहाँ लोग गुलाब देकर, मुहब्बत जताते रहे l वहाँ भारत माँ के सपूत, चुपके से जान देकर कर्ज़दार कर गए।
1947 के बाद से ही लगातार पाकिस्तान की ओर से भारत के साथ लगती उसकी सीमाओं पर घात लगाकर हमले होते रहे हैं और हमारी सरकारें समय – समय पर लगातार शांति के प्रयास में लगी रही हैं। वीरवार की शाम को जो घटना हुई है, उसने देश के हर एक नगारिक के मन को झकझोर कर रख दिया है। अब देश के हर एक नागरिक के मन में यह टीस है कि इसका बदला लिया जाना चाहिए और अबकि बार प्यार से नहीं बदला लेने की भावना प्रबल है।
विवेक हंस गरचा ने सैक्टर – 26 में आगामी लोकसभा चुनाव की बुलाई गई बैठक में भाग लेने आए थे। मगर पार्टी ने इस कार्यक्रम को शोकसभा में तबदील कर कल शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। विवेक हंस गरचा व अन्य नेताओं ने शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी ओर से श्रद्धांजलियां दीं। विवेक हंस गरचा ने कहा कि यह अवसर राजनीति से ऊपर उठ कर पाकिस्तान को उसी तरह से मूंह तोड़ जबाब देने का है जैसा कि एक बार इंदिरा गांधी ने दिया था। उन्होंने कहा कि यह समय सैना का मनोबल बढ़ाने का है और आज देश का हर एक नागरिक सेना के साथ खड़ा है। विवेक हंस गरचा ने कहा कि सरकार अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से पाक को मूंह तोड़ जबाब दे न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) एवं नौजवान क्रांतिकारी सेवा दल सहित सभी राजनीतिक दल उसका साथ देंगे। उन्होंने कहा कि न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर शहीदों को श्रद्धांजलि कार्यक्रम रखे हैं और पार्टी की जल्दी ही होने वाली बैठक में शहीदों  के परिवारों के लिए क्या करना है उस पर भी विचार किया जाएगा।
इस अवसर पर न्यू कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पार्टी अध्यक्ष श्री मति. बबिता रानी ने शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि हम सच में एक के बदले दस सिर काट कर लाएं और पाक की इस तरह की नापाक हरकत का उसे मूंह तोड़ जबाब दें। इस मौके पंजाब प्रदेश अध्यक्ष गुरिंदर पाल सिंह काहलों , सहसंगठन मंत्री गुरप्रीत सिंह, प्रीत इंसान, उपाध्यक्ष रवि कुमार बागी, संगठन मंत्री रविंदर सिंह , सरदार अवतार सिंह तथा सिमरनजीत सिंह सेखों, गुरलीन कौर सलाहकार बीबी कुलवंत कौर, एम. एस मसीह, मुकीम खान, एस. एस धालीवाल, सुरजीत सिंह बिट्टा भारी संख्या में लोग  उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.