श्री तिरुपति बाला जी सामाजिक संस्थान ने सेक्टर 48 में धूमधाम से मनाया विजयदशमी पर्व

0
394

चंडीगढ़

21 अक्टूबर 2018

दिव्या आज़ाद

सेक्टर 48 के दशहरा मैदान में बुराई पर सत्य की विजय का प्रतीक पर्व दशहरा बड़े ही हर्षोल्लास और धूमधाम से मनाया गया। समारोह में पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक माननीय वी पी सिंह बदनौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। वहीं डी आई जी चंडीगढ़ पुलिस ओ पी मिश्रा और हरियाणा राज्य के चीफ इंजीनियर अनूप चौहान भी समारोह में सम्माननीय अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

दशहरा कमेटी के प्रवक्ता श्री जय प्रकाश गुप्ता जी ने  बताया कि कार्यक्रम का आयोजन बालाजी सामाजिक संस्थान एवं राम देवी जिंदल ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस द्वारा आयोजित किया गया। शहर में सबसे बड़ा दूसरे नंबर का रावण 48 सेक्टर के  दशहरा मैदान में  बनाया गया  कार्यक्रम में रंगारंग झांकियां प्रस्तुत की गई।

राम रावण का युद्ध बच्चों में बड़ों द्वारा बहुत ही अधिक पसंद किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूज्य स्वामी श्री विष्णु जी महाराज श्री चैतन्य गौड़ीय मठ चंडीगढ़ द्वारा की गई। कार्यक्रम को कामयाब बनाने में मुख्य रूप से श्री राजीव जिंदल जी एवं दशहरा कमेटी के चेयरमैन श्री गिरधारी लाल जी जिंदल जिनके अंत तक प्रयास तन मन धन से सहयोग कार्यक्रम पूर्ण रूप से से सफल हो सका।

इस अवसर पर मौजूद जनता को विजयदशमी पर्व की बधाई देते हुए महामहिम बदनोर ने इस त्यौहार के महत्व पर प्रकाश डाला व कहा हमें अधर्म पर धर्म व असत्य पर सत्य की विजय का संदेश देता है जोकि आजकल के मूल में और भी अधिक प्रासंगिक हो उठता है। उन्होंने महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में काम करने के लिए भी आमजन को प्रेरित किया

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.