भाजपा के उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने राष्ट्रपिता को श्रद्धासुमन अर्पित कर किया याद

0
95

चंडीगढ़

2 अक्टूबर 2021

दिव्या आज़ाद

भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने महात्मा गांधी की जयंती पर शहर के विभिन्न हिस्सों में  कार्यक्रमों को आयोजन कर राष्ट्रपिता को श्रद्धासुमन अर्पित किये। यह सभी कार्यक्रम भाजपा उत्तराखंड प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपिंदर शर्मा के नेतृत्व में आयोजित किये गये थे।

भाजपा उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने शहर में कार्यक्रम सेक्टर 16 स्थित गांधी भवन, सेक्टर 56 रामलीला ग्राऊंड, रायपुर खुर्द, धर्मशाला में, सेक्टर 45 सामुदायिक केंद्र में, दडवां में गढ़वाल कॉलोनी में आयोजित किये गये।

प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भूपिंदर शर्मा ने सेक्टर 45 के सामुदायिक केंद्र व दडवां गांव में महात्मा गांधी जी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की और राष्ट्रपिता महात्मा की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर सेक्टर 45 में भाजपा, चंडीगढ़ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन तथा भाजपा, चंडीगढ़ के वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष अरूण सूद तथा महासचिव रामवीर भट्टी ने शिरकत की। इस मौके पर स्कूली विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये। जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा। इसके अलावा बच्चों के बीच ड्राईंग प्रतियोगिता, कविता, देश भक्ति गीत गाये और उन पर नृत्य भी किया। कार्यक्रम के उपरांत स्कूली बच्चों को पुरस्कार देकर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया।

वहीं दूसरी ओर भाजपा उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने सेक्टर 56 में सफाई अभियान में भी उत्साहपूर्वक तरीके से हिस्सा लिया और स्वच्छता का संदेश दिया। इतना ही नही गरीब बच्चों में किताब व पेंसिल और पेन भी वितरित किये।

इस अवसर पर भूपिंदर शर्मा ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी भारत के ही नहीं बल्कि संसार के महान पुरुष थे। वे आज के इस युग की महान विभूति थे। आज सारा विश्व उन्हें श्रद्धा से नमन करता है। हमें उनके बताये गये मार्ग पर अग्रसर होना चाहिए और दूसरों को भी जागरूक करना चाहिए।

इस अवसर पर भूपिंदर शर्मा के साथ कार्यक्रम के सहसंचालक दीदार सिंह तथा वार्ड पार्षद कंवरजीत सिंह व अन्यों में नीना चढढ़ा, सुनीता भट्ट, अमित राणा, मंजू डोंढियाल, आनंद प्रकाश शामिल थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.