स्वयं को हनुमान व संजय टंडन को भगवान राम की भांति दर्शाने पर बिना शर्त माफी मांगी

0
475


चंण्डीगढ

31 मई 2021

दिव्या आज़ाद

स्वयं को हनुमान व पूर्व स्थानीय भाजपाध्यक्ष संजय टंडन को भगवान राम की भांति दर्शाने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल कर विवाद व चर्चा में आए भाजपा के जिला नं. 2 के उपाध्यक्ष स्वराज उपाध्याय, जो ईडब्ल्यूएस कालोनी, धनास के निवासी हैं, ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा है कि उन्होंने बीती 20 तारीख को एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी थी जो कि उनके द्वारा भावनाओं में बहकर बनाई गई थी।

उन्होंने कहा है कि उनका मकसद किसी की भावना को आहत करना बिल्कुल भी नहीं था क्योंकि वे खुद भी एक हिंदू हैं। इसलिए उन्हें यह कार्य नहीं करना चाहिए था। स्वराज उपाध्याय ने इस कृत्य के लिए बिना शर्त सभी से माफी मांगी है और यह वचन भी दिया है कि भविष्य में वे कोई इस तरह का कार्य नहीं करेंगे।


उल्लेखनीय है कि उक्त वीडियो के जारी होने के बाद बवाल मच गया था वह जहां स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने इसकी निंदा करते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराने की धमकी थी, वहीं स्वराज उपाध्याय की अपनी पार्टी के नेताओं ने भी चुप्पी साध ली थी व अंदर खाते इस प्रकरण पर नाराजगी भी जाहिर की थी। अब स्वराज उपाध्याय द्वारा बिना शर्त माफी मांग लिए जाने से उन्होंने राहत की सांस ली है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.