सरपंच हैप्पी का कार्यकाल समाप्त होने पर पूरा दड़ुआ गांव उमड़़ा सम्मानित करने

0
1884
चण्डीगढ़
2 जनवरी 2019
दिव्या आज़ाद
गांव दड़ुआ के सरपंच गुरप्रीत सिंह हैप्पी के कार्यकाल का आज आखिरी दिन था। इस मौके पर उन्हें सम्मानित करने के लिए पूरा गांव उमड़़ पड़ा व उन्हें फूलमालाओं व ट्रॉफियों व सरोपों से लाद दिया।
इस मौके पर आयोजित एक समारोह में हैप्पी ने अपने दोनों राजनीतिक गुरुओं हरमोहन धवन व पवन बंसल का आशीर्वाद भी लिया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह बड़हेड़ी, एचएस लकी, शशिशंकर तिवारी, एएस गुजराल, पूर्व महापौर सुरेंद्र सिंह और रामेश्वर गिरि के साथ-साथ वरिष्ठ भाजपा नेता रामवीर भट्टी एवं पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली व कई गणमान्य लोग पहुंचे। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए हैप्पी ने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान गांव में बहुत से काम हुए व गांव का कायाकल्प हो गया व गांव को प्रधानमंत्री मोदी की ओर से अवार्ड भी मिला। उन्होंने कहा कि गांववासियों से किए सभी वादे उन्होंने पूरे किए हैं।
बाद में सभी गांववासियों के लिए लंगर का भी आयोजन किया गया। जिसमें हजारों गांववासियों ने लंगर छका। कार्यक्रम के दौरान रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ व स्वयं सरपंच हैप्पी ने भी बोलियां व टप्पे गाकर उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.