Site icon WorldWisdomNews

समर्थकों ने दिलप्रीत कौर वालिया की जीत सुनिश्चित करने के लिए बनाया गीत

मोहाली
8 फरवरी 2021

दिव्या आज़ाद

दिलप्रीत कौर वालिया वार्ड नंबर 23 से आज़ाद ग्रुप व आम आदमी पार्टी की संयुक्त उम्मीदवार हैं। वे रोज़ाना घर-घर जाकर लोगों की समस्याएं सुन रही हैं व अपील कर रही हैं कि लोग विकास कार्य में तेज़ी लाने हेतु ‘ट्रैक्टर चलाते किसान’ को वोट करें।

दिलप्रीत के समर्थकों ने उनके चुनाव प्रचार को बल देने के लिए एक गाना बनाया है। इस गाने को सोशल मीडिया पर बढ़-चढ़ कर शेयर किया जा रहा है। गाना पंजाबी में है व उसमें दिलप्रीत कौर वालिया के हाथ में वार्ड 23 की डोर देने की अपील की जा रही है।

दिलप्रीत ने कहा कि मैं समर्थकों से मिल रहे इस प्यार व सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार हूं। उन्होंने वार्ड की समस्याओं पर बात करते हुए कहा कि मोहाली में पहले से ही पानी की काफी समस्या रही है जिसका पूर्व मेयर कुलवंत सिंह जी ने निदान किया। अभी भी पाइपलाइन का कार्य जारी है जिस से उन जगहों को पानी की किल्लत नहीं आएगी जहां अब तक यह समस्या बनी हुई थी। अपने वार्ड से जीतने के बाद मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे वार्ड के लोगों को पानी की समस्या का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा कि वार्ड की समस्याओं से में अवगत हो चुकी हूं व उनके निदान के लिए हर कदम उठाने के लिए तैयार हूं। मैं अच्छी तरह से वाकिफ हूं कि हमारे वार्ड में कुछ डार्क स्पॉट्स हैं। इसलिए मैंने जीतने के बाद वार्ड में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भी इंतेज़ाम करने को अपने एजेंडा में शामिल कर लिया है।