चंडीगढ़

1 नवंबर 2017

दिव्या आज़ाद

उभरते युवा नेता चंडीगढ निवासी सुनील यादव को चंडीगढ़ कांग्रेस सोशल मीडिया के कोर्डिनेटर यादविंदर मेहता ने प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा की सहमति से स्टेट संयोजक सोशल मीडिया के पद पर नियुक्त किया है।

चंडीगढ़ कांग्रेस सोशल मीडिया के कोर्डिनेटर यादविंदर मेहता ने सुनील को स्टेट संयोजक  मनोनीत करते हुए आशा जताई है कि सुनील के स्टेट संयोजक बनने सेपार्टी को नयी ऊर्जा मिलेगी और अधिक से अधिक युवापार्टी के साथ जुडेंगे।

गौरतलब है कि 26 वर्षीय सुनील पिछले काफी समय सेराजनीतिक व सामाजिक कार्यों में सक्रिय भूमिकानिभाते आ रहे हैं। पत्रकारिता में स्नातकोत्तरडिप्लोमाधारक सुनील वर्तमान में पंजाब विश्वविद्यालय सेराजनीति शास्त्र में एमए के छात्र हैं।

कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्षप्रदीप छाबड़ा ने अधिक से अधिक युवाओं को आईटीसेल से जोड़ने के लिए प्रेरित किया। नवनियुक्त स्टेटसंयोजक  सुनील यादव ने कहा कि आईटी सेल सोशलमीडिया के माध्यम से भाजपा सरकार की जनविरोधीनीतियों को जनता के सामने लाने में महत्वपूर्ण भूमिकानिभा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता से किएगए एक भी वायदे को पूरा नहीं किया और भाजपासरकार के विधायक व मंत्री केवल अपना अपने चहेतोंका ही भला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आईटी सेल नेसरकार के झूठ के पुलदे को जनता के सामने पेश कियाहै। जिसकी बदौलत भाजपा का असली चेहरा जनता केसामने आया है। उन्होंने कहा कि गुजरात व हिमाचलचुनावों में भी आईटी सेल विशेष भूमिका निभा रहा हैऔर सोशल मीडिया के मुताबिक गुजरात व हिमाचल मेंकांग्रेस जीत दर्ज करेगी। नवनियुक्त सचिव विनायकबंगिया ने कहा कि जल्द ही जनंसपर्क अभियान चलायाजाएगा और युवाओं को इस सेल में शामिल कियाजाएगा।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.