चंडीगढ़
19 अक्टूबर 2020
दिव्या आज़ाद
फेस्टिव सीजन में रहे सुन्दर, स्ट्रांग और सचेत” – जयपुर के युवाओं को त्यहारो के आगमन पर सुन्दर दिखते के साथ साथ स्ट्रांग रहने की और प्रेरित करने के लिए जयपुर की मेकओवर और ब्यूटी एक्सपर्ट पूर्णिमा गोयल द्वारा अनूठी कैंपेन शुरू की गयी।
जयपुर  के युवाओ को  त्योहारों के दौरान  जहा भीतर और बाहर से सुन्दर और स्ट्रांग बनने के लिए प्रेरित किया गया वहीं  पान्डेमिक  की सिचुएशन और समय को ध्यान में रखते हुए किस प्रकार HYGEINE और सेफ्टी को लेकर सतर्क रहा जाए, इस बात पर विशेष ज़ोर दिया गया। इस दौरान  फेस्टिव सीजन में ख़ूबसूरती बढ़ाने के लिए बदलते मौसम के अनुरूप नए  ब्यूटी TRENDS, RITUALS और रूटीनस भी  साझा किये गए. नवरात्री और अन्य अवसरों के लिए विभिन्न MAKEOVERS लांच किये गए जो बेहद COLOURFUL और  वर्सटाइल हैं ।  इसी दौरान PANDEMIC के हालात  को धयान में रखते हुए  हेल्थफुल ब्यूटी हैबिट्स को प्रमोट करने की ज़रूरत पर भी जोर दिया गया,  और लोगों की सुरक्षा और स्वच्छता के प्रति सिल्वरिन द्वारा गाइडलाइन्स जारी की गयी हैं .
सिल्वरीन सैलून एंड ब्यूटी अकादमी की एक्सपर्ट पूर्णिमा के अनुसार,  साल २०२० में समर्स  का मौसम फैशन और ब्यूटी की दृष्टी से बेहद उदासीन रहा ,लेकिन अब लोग बदलते मौसम के साथ और फेस्टिव सीजन के आगमन पर काफी उत्साहित हैं और वो  सेलिब्रेशन का मन बना चुके हैं.  जहा महिलाएं सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं , वही पुरुष और युवा  भी  बेहद स्टाइलिश दिखना चाहते हैं. हम उनकी खूबसूरत दिखने की  सभी आकांक्षाओं को पूरा करने के साथ ही  इस बात के लिए भी उन्हें सतर्क करना चाहते हैं की वे सेफ्टी के मापदंडो  के  साथ समझौता  ना करें और सभी सावधानिया बरतते हुए ही उत्सवों को मनाये।  हम इस कैंपेन को एक स्टेप आगे ले जाते हुए लोगों को इस बात के लिए भी सचेत करना चाहते हैं की वो अपने सैलून में किन बातो का ध्यान रखे और सेलिब्रेशन के समय किन बातो का ध्यान रखे।  सिल्वरिन ने कई अनूठी कांटेक्ट लेस्स ब्यूटी थेरपीएस भी लांच की हैं  जिससे लोग एक डिस्टेंस से ब्यूटी सर्विसेज ले रहे हैं । पूर्णिमा गोयल द्वारा सौन्दर्य और वैलनेस के लिए नेचुरल ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल, वीगन और हैल्दी डाइट लेने और हाइड्रेटेड रहने की ज़रूरत पर बल दिया  जा रहा है और साथ ही लोगों को पैनडेमिक के समय में न्यू नार्मल के अनुरूप अपने लाइफस्टाइल को इम्प्रूव करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. त्योहारों के दौरान सुन्दर दिखने के लिए  नेचुरल प्रोडक्ट्स और मेकअप के सही  तरीकों को  प्रयोग में लाने की बात भी दोहराई जा रही है साथ ही मेकअप  प्रोडक्ट्स, ब्रूशेस, कोंब आदी को शेयर ना करने दी सलाह दी जा रही है।  पूर्णिमा द्वारा सही ब्यूटी प्रोडक्ट्स की पहचान, लाइफस्टाइल मॉडिफिकेशन, नेचुरल सौंदर्य प्रसाधनो का इस्तेमाल और होम मेड ब्यूटी प्रोडक्ट्स बनाने की रेसिपीस भी शेयर की गयी।  इनमें किचन इंग्रेडिएंट्स से ब्यूटी पैक्स, हेयर आयल , मॉइस्चरीज़र आदि बनाने की रेसिपीस बताई गयी। इसके अतिरिक्त  नेचुरल तरीको से खूबसूरत रहने के लिए  आयुर्वेदा, नेचुरोपैथी,अरोमाथेरपी और आर्गेनिक खान पान के महत्त्व पर ज़ोर दिया गया.
 
खूबसूरत दिखने के साथ अंदरूनी मज़बूती और इम्युनिटी के लिए नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से तैयार रेसिपीस भी शेयर की जा रही हैं जो स्किन और हेयर के लिए अच्छी हनी के साथ ही इम्युनिटी को स्ट्रांग करने में भी बेहद मददगार साबित होंगी।  इस अवसर पर पूर्णिमा और शिशिर गोयल ने  फेस्टिव ब्यूटी लुकबुक भी लांच की और आगामी सीजन के लिए नए ट्रेंड्स के बारे में जानकारी दी। यह  अभियान त्योहारों के मौसम में सुंदर दिखने के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से शुरू किया गया और इस मौके पर  पारम्परिक और आधुनिक के समागम के साथ नवरात्रि  फेस्टिव सीज़न्स के लिए भी नयी लुक्स लांच की गयी। सिल्वरींन स्पा और सैलून जयपुर में सौन्दर्य के क्षेत्र में जाना-माना नाम है, और SILVEREEN  की इस पहल ने फेस्टिव सीजन की शुरुआत को और अधिक ख़ास बना  दिया। सिल्वरिन द्वारा सेफ्टी और हाईजीन के सभी मापदंड अपनाये गए हैं जिनमे SANITIZATION , सोशल डिस्टन्सिंग आदि सभी नियमों का ख़ास तौर से पालन किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.