चंडीगढ़

10 दिसम्बर 2020

दिव्या आज़ाद

भाजपा, चंडीगढ़ मंडल 22 के अध्यक्ष अवि भसीन ने एक ओर जहां स्वयं के खर्चे से सेक्टर 47 C के सुलभ शौचालय का पूर्ण ठीक करवाया वहीं दूसरी ओर स्पोट्र्स ग्राउंड में पेड़ के गिर जाने पर क्षतिग्रस्त को ग्रिल व रैलिंग को दुरूस्त करवा कर लोगों को बड़ी राहत दी। अवि के इन प्रशंसीय कार्याे को लेकर सेक्टर 47-c मार्केट के दुकानदारों तथा यहां की रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए-47-c)व निवासियों ने उनका आभार प्रकट किया। 


अवि भसीन ने बताया कि कुछ समय से सेक्टर 47 मार्केट में बने सुलभ शौचालय की खस्ता हाल थी।  जब उन्होंने यहां का दौरा किया तो स्थानीय दुकानदारों ने उन्हें इस समस्या का निवारण करने का आग्रह किया। जिस पर उन्होंने अपने स्वयं के खर्चे पर सुलभ शौचालय के निर्माण कार्य को पूरा करने की ठानी और उसे दुरूस्त करवाया। भसीन ने कहा कि मार्केट में आने जाने वाले लोगों को सुलभ शौचालय की खस्ताहाल होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था । वहीं दुकानदार भी कहीं ना कहीं इस समस्या से दो-चार हो रहे थे। लेकिन अब इस समस्या के निदान पर सभी दुकानदार खुश हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की स्वस्थ भारत स्वच्छ भारत मिशन से प्रेरित होकर सेक्टर 47 शौचालय को ठीक करने का जिम्मा उठाया। भाजपा हमेशा जनता के साथ है और सामाजिक कार्यों में हमेशा अपना योगदान देती रहेगी। 


रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान सुरेश गुप्ता और महासचिव मोहन रतन ने अवि भसीन का आभार जताते हुए बताया कि बीते कुछ माह पहले स्पोट्र्स ग्राउंड में पेड़ गिर गया था जिस कारण ग्राउंड की रैलिंग व ग्रिल क्षतिग्रस्थ हो गई थी जिस पर अवि भसीन ने स्वयं के खर्च पर उसे दुरूस्त करवाया कर लोगों को सुविधा प्रदान की। 


इस मौके पर मिनी मार्किट वेलफेयर एसोसियेशन के प्रधान मोहन लाल वर्मा तथा स्थानीय दुकानदारों ने अवि भसीन द्वारा किए गए इस कार्य पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अवि भसीन जैसे लोग ही समाज के सच्चे सेवक है। वे हम सभी के प्रिय हैं।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.