तनाव प्रबंधन की कला पर विशेष सेशन आयोजित

1
914
चंडीगढ़
10 अप्रैल 2017
दिव्या आज़ाद
चंडीगढ़ मैनेजमेंट एसोसिएशन और एसोसिएशन ऑफ सीनियर ऑडिट ऑफिसर्स एवं ऑडिट ऑफिसर्स, ओ/ओ: द प्रिंसिपल एकाउंटेंट जनरल (ऑडिट) पंजाब ने शनिवार, 9 अप्रैल, 2017 को ‘स्वास्थ्य और प्रसन्नता के लिए तनाव प्रबंधन की कला’ पर विशेष सत्र का आयोजन किया। ये सत्र गर्वंमेंट म्यूजियम एंड आर्ट गैलरी ऑडिटोरियम, सेक्टर 10, चंडीगढ़ में आयोजित किया।
इस मौके पर कर्नल गुरसेवक सिंह, स्ट्रेस मैनेजमेंट गुरु, जो कि श्रोताओं को प्रसन्न, स्वस्थ और संपन्न रहने के लिए अपनी गहन जानकारी और अनुभव से नए विचारों से परिचित कराने के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं, सेशन का संचालन किया। इस दौरान माहौल में काफी उत्साह रहा और उन्होंने बहुमूल्य जानकारी भी श्रोताओं को प्रदान की।
सेशन में शामिल हुए प्रतिष्टित वर्ग के सदस्यों ने तनाव प्रबंधन की थैरेपी से काफी विस्तृत अनुभव हासिल किया। श्री दीपक ढींगरा, सैकेट्री जनरल, सीएमए और एग्जीक्यूटिव सदस्य, ऑफिसर्स एसोसिएशन ने काफी अच्छी तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया।
इस मौके पर एसोसिएशन ऑफ सीनियर ऑडिट ऑफिसर्स और प्रिंसिपल एकाउंटेंट जनरल (ऑडिट) पंजाब चंडीगढ़ के ऑफिस के अधिकारियों की एक डायरेक्ट्री भी जारी की गई। इस डायरेक्ट्री को कर्नल गुरसेवक सिंह, डॉ.अनीत बेदी, अध्यक्ष, सीएमए और श्री ए.के.टंडन, अध्यक्ष, एसोसिएशन ने रिलीज किया। डायरेक्ट्री जारी करने के मौके पर श्री दीपक ढींगरा, सीनियर ऑडिट ऑफिसर और श्री अनुराग मल्होत्रा, सीनियर ऑडिट ऑफिसर भी मौजूद थे।
सेशन में सीएमए के अधिकारियों और सदस्यों ने बड़ी संख्या में उपस्थिति दर्ज करवाई और तनाव प्रवंधन की बताई गई तकनीकों को सराहा।

1 COMMENT

  1. I was suggested this web site by my cousin. I’m not sure whether this post is written by him as no one else know such detailed about my problem. You are wonderful! Thanks!

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.