सहकार भारती ने सेवा भारती को सौंपे मास्क, सैनीटाईज़र और पीपीई किट

0
346

चण्डीगढ़

28 मई 2021

दिव्या आज़ाद

कोरोना महामारी से पूरा देश आज एकजुट होकर लड़ रहा है। लोग घरों में बंद हैं लेकिन मानवता का धर्म निभाते हुए अनेकों समाजसेवी और संस्थाएँ सेवाधर्म निभा रही हैं। इसी के तहत शुक्रवार को सहकार भारती के राष्ट्रीय मंत्री देवेंदर सिंह और समस्त सहकार भारती, चण्डीगढ़ प्रदेश की टीम ने साथ मिलकर सेवा भारती, पंजाब के अध्यक्ष अमृतसागर को पीपीई किट, मास्क, सैनीटाईज़र और फ़ेस शील्ड सौंपे। अमृतसागर ने देवेंदर सिंह को बताया कि सेवा भारती पूरे प्रदेश में कोरोना मरीज़ों अथवा ज़रूरतमंद लोगों को सहायता पहुँचा रही है।


उल्लेखनीय है कि सहकार भारती चंडीगढ़ प्रदेश द्वारा पिछले एक साल से अधिक समय से कोरोना पीड़ितों एवं ग़रीबों हेतु सूखा राशन वितरण करने से लेकर दवाइयाँ, मास्क, सैनीटाईज़र, सब्ज़ियाँ आदि का वितरण पुलिस और प्रशासनिक विभाग मिलकर किया जा रहा है ।


इस अवसर पर सहकार भारती, चण्डीगढ़ प्रदेश के अध्यक्ष श्यामसुंदर कौशल, संगठन प्रमुख गोपाल अत्रि, महामंत्री बलदीप सिंह, सहकार भारती मीडिया प्रभारी दिनेश दिक्षित और विद्यार्थी परिषद के ऋषभ उपस्थित रहे। सेवा भारती चंडीगढ़ के महामंत्री नरेंद्र पांडे ने इस सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.