गरीबों के लिए मसीहा साबित हो रहे एसडीएम ईस्ट सुधांशु गौतम

0
250

चंडीगढ़

2 जून 2020

दिव्या आज़ाद 

पूर्वांचल विकास महासंघ ट्राईसिटी चंडीगढ़ के अध्यक्ष ,समाज सेवी एवं कॉंग्रेस नेता शशिशंकर तिवारी ने, चंडीगढ़ प्रशासन के एसडीएम ईस्ट सुधांशु गौतम क़ी सराहना करते हुऐ कहा कि वे कोरोना कर्फ्यू लोकडाउन मे गरीबों के लिए पूरी तत्परता के साथ काम कर रहे हैं। वह गरीबों के निगाहों मे वह किसी मसीहा से कम नही हैं। तिवारी ने बताया कि ग्राम हल्लोमाजरा में जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश के काफी परिवार रहते हैं और मजदूरी करते हैं जिन्हे अपने गाँव जाना था और उन्होने रजिस्ट्रेशन भी करवा रखी थी। परंतु ट्रेन केँसल हो जाने के कारण गाँव  नही जा पाए। वह अपना सामान ट्रकों से पहले ही गाँव भेज चुके थे। ऐसी स्थिति  में अब उनको बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।
इस बाबत मीडिया में खबर चलने पर गौतम ने संज्ञान मे  लेते हुए फोन करके पूरा जानकारी मांगी और अपने सहायकों क़ी डयूटी लगाकर उन परिवारों के लिए पहले भोजन भिजवाया। तत्पश्चात ये लोग मकानो मे रहते थे और खाली कर चुके थे, उन मकान मालिकों से निवेदन करके दुबारा उस मकान मे भिजवाया। इसके इलावा इन परिवारों को राशन भी उपलब्ध करवाया। पीड़ित परिवार ने इस मदद के लिए सुधांशु गौतम को तहेदिल से धन्यवाद किया।

पीड़ित परिवार ने उनसे आग्रह किया कि उन्हें जल्द से जल्दसीतापुर पहुँचा दिया जाए जिस पर अधिकारी ने आश्वासन दिया कि  उन्हें जल्द से जल्द घर भिजवा दिया जाएगा।

तिवारी ने सुधांशु गौतमकी तारीफ़ करते हुए कहा कि जब भी इस कोरोना आपदा मे जरूरत पड़ी, तब गरीबों क़ी मदद के लिए  उन्होने एक बार ही समस्या बताने पर सब गरीबों क़ी समस्याओं का हल करवाया। अगर ऐसे ही अफसर हरेक जगह हो तो कहीं  भी किसी को समस्या ही ना आए।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.