Site icon WorldWisdomNews

जिस ओर देश के युवा चल पड़ते हैं उस पार्टी की जीत निश्चित हो जाती है : संजय टंडन

चण्डीगढ़

3 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

स्थानीय भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष गौरव गोयल की अगुवाई में भाजयुमो द्वारा दो अलग-अलग जगहों पर युवा सम्मेलन करवाए गए जिसमें विशेष तौर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने भी भाग लिया। पहला कार्यक्रम भाजयुमो जिला नं. 4 द्वारा सेक्टर 30 में और दूसरा जिला नं. 2 द्वारा भाजपा कार्यालय में करवाया गया।

संजय टंडन ने इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस ओर देश के युवा चल पड़ते हैं उस पार्टी की जीत निश्चित हो जाती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने देश के सीमाओं की रक्षा करने वाले जवानों के लिए ओआरओपी लागु करवाया और 35000 करोड़ रुपया दिया, वही दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी जिस ओआरओपी की बात करती है उसका उद्देश्य सिर्फ ओनली राहुल ओनली प्रियंका है। इसके इलावा संजय टंडन ने भाजपा सरकार द्वारा विकास कार्यो और लोकहित में लाई गयी योजनाओं और कार्यो के बारे में उपस्थित लोगों को बताया। उन्होंने युवाओं की टीम तैयार कर चुनावों में जुट जाने के लिए कहा।

इस अवसर पर गौरव गोयल ने विश्वास दिलाया कि युवा मोर्चा अपनी पूरी जी-जान से काम करेगा व चण्डीगढ़ संसदीय सीट जितवाने के लिए सबसे अहम् रोल निभाएगा।

इस मौके पर मौजूद अन्य प्रमुख लोगों में अमित राणा, ललित कांसल, रवि रावत, दीपक रॉय, रोजहित पल, शक्तिप्रकाश देवशाली, अरुणदीप सिंह, नरिंदर लुबना, महावीर संधू, गणेश झा, अभिनव शर्मा, विजय राणा व गजेंदर शर्मा आदि भी मौजूद थे।