चण्डीगढ़

23 अप्रैल 2019

दिव्या आज़ाद

चण्डीगढ़ संसदीय सीट से प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल की बहू साइना बंसल ने कॉलोनी नंबर 4 में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कॉलोनी नंबर चार के निवासियों के लिए कांग्रेस सरकार रहते हुए मलोया में पुनर्वास स्कीम के तहत मकान बन कर तैयार करवाए गए लेकिन इनकी  चाबी पात्र लोगों को अभी तक भाजपा की सांसद किरण खेर नहीं दिलवा सकीं। और तो और जब से भाजपा सरकार आई है तब से सरकार की तरफ से गरीबों को मिलने वाला राशन भी बंद कर दिया गया है। साइना बंसल ने कहा कि सभी लोग बढ़-चढ़कर कांग्रेस को वोट देने जाएं और पवन बंसल को जिताएं। जीतने पर पवन बंसल सबसे पहले कॉलोनी वालों को मकानों की चाबी दिलाएंगे।
इस मौके पर चंडीगढ़ कांग्रेस के महामंत्री शशिशंकर तिवारी ने कहा कि 2014 के चुनावों के दौरान कॉलोनी नं. 4 में एक जनसभा में किरण खेर और अन्य नेताओं ने मुंह फाड़-फाड़ कर कहा था कि भाजपा की सरकार आते ही सबसे पहले कॉलोनी नंबर चार के निवासियों को मकान दिलाये जाएंगे और जिनका  बायोमीट्रिक सर्वे नहीं हुआ उनका भी सर्वे कराया जाएगा। तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार का यह वादा भी जुमला बनकर रह गया। अब किस मुंह से ये नेता कॉलोनी नंबर चार के निवासियों से वोट मांगेगे।
तिवारी ने आए हुए लोगों से कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही सभी झुग्गी झोपडी वालों को प्रशासन से कह कर पक्के मकान दिलाये जाएंगे।
इस मौके पर उपस्थित मुख्य लोगों में सरोज कुमार झा, जिला महासचिव, युवा नेता इरशाद हसन, धर्मनाथ शुक्ला, असलम खान, अकरम खान, शकील खान, झुरी यादव, संजय यादव, संतोष कुमार, आरपी शुक्ला, ठाकुर रामअवतार सिंह, वसीम, नूरी बेगम, अफरोज बेगम सचिन, युवा कांग्रेस नेता विजय यादव आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.