रंजीता मेहता लोकसभा चुनाव राजस्थान की सहप्रभारी नियुक्त

0
190

चंडीगढ़

7 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की नेशनल कोर्डिनेटर रंजीता मेहता को महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव ने लोकसभा चुनावों के लिए राजस्थान की सहप्रभारी नियुक्त किया है। सुष्मिता देव ने रंजीता मेहता को नियुक्ति पत्र सौंपते हुए पूरे राजस्थान में कांग्रेस को जीताने के लिए टिप्स दिये।

राजस्थान में कांग्रेस की तरफ से नियुक्त मिलने के बाद रंजीता मेहता को मंगलवार को पूरा दिन बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। रंजीता मेहता ने इससे पूर्व राजस्थान विधानसभा चुनावों के दौरान पूरे चुनाव के दौरान अजमेर में कांग्रेस के पक्ष में जमकर प्रचार किया था। रंजीता मेहता ने कहा कि जिस तरह तीन राज्यों के चुनावों में कांग्रेस को जीत मिली थी, उसी तरह लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। कांग्रेस 2019 में पूर्ण बहुमत लेकर देश में भी सरकार बनायेगी।

रंजीता मेहता ने कहा कि 56 इंच का अपना सीना बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिस तरह से आज जनता ने मुह तोड़ जवाब दिया है व हार का सामना करने पर मजबूर किया है इसी तरह से आने वाले समय मे भी होगा और इसी तरह से हाथ अब देश में हर जगह से कमल को उखाडऩे का काम करेगा। गौरतलब है कि रंजीता मेहता पंचकूला की पहली महिला नेत्री है, जोकि कांग्रेस की राष्ट्रीय राजनीति में पहुंची है। रंजीता मेहता बड़े कार्यक्रम करवाकर अपनी ताकत का अहसास करवा चुकी है और सभी से सामंजस्य बनाकर चल रही है।

रंजीता मेहता के राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिया होने के चलते आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों में उनकी पंचकूला सीट से दावेदारी भी मजबूत हो रही है। रंजीता मेहता ने अपनी नियुक्ति पर आल इंडिया महिला कांग्रेस की महासचिव इंचार्ज नीतू वर्मा, हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रभारी अनुपमा रावत और प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमित्रा चौहान का आभार व्यक्त किया है। रंजीता मेहता ने कहा कि वह नेशनल और प्रदेश स्तर पर महिलाओं को कांग्रेस के साथ जोडऩे के लिए हमेशा प्रयासरत रहीं है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.