किरण चौधरी और रंजीता मेहता ने बंद करवाई दुकानें

0
892

पंचकूला

10 सितंबर 2018

दिव्या आज़ाद
कांग्रेस के भारत बंद के अवसर पर पंचकूला में कांग्रेस विधायक दल की नेता एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता किरण चौधरी पहुंची। जिन्होंने पंचकूला शहर की विभिन्न मार्केटों में दौरा करके दुकानदारों से मार्केट बंद करने की अपील की। उनके साथ हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपप्रधान रंजीता मेहता, हरियाणा कांग्रेस के उपप्रधान सुरेश गर्ग , युवा कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश सिरसवाल भी थे। कांग्रेसियों ने जगह-जगह जाकर लोगों से बंद में सहयोग की अपील की। किरण चौधरी ने कहा कि ने कहा कि पैट्रोल का रेट 80 के पार हो गया है और डीजल भी 70 रुपए प्रति लीटर से ज्यादा में बिक रहा है। भाजपा सरकार ने सत्ता में आने से पहले देश की जनता को अच्छे दिन दिखाने का दावा किया था, लेकिन महंगाई की मार के चलते देश की जनता आजादी के बाद सबसे बुरे समय से गुजर रही है। भाजपा सरकार की श्रेय पर पैट्रोलियम कंपनियां लाभ कमाने के लिए रोजाना पैट्रोल व डीजल के रेट बढ़ा रही है और निश्चिततौर पर महंगाई भी रोजाना बढ़ रही है।
पंचकूला में कांग्रेसी नेत्री किरण चौधरी की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने बाजारों में रोष मार्च निकाला और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
वहीं हरियाणा महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपप्रधान रंजीता मेहता ने साफ कर दिया कि भाजपा सरकार केवल पूंजीपतियों की सरकार है और गरीब लोगों से उन्हें कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी, तब कई बार कच्चे तेल का इंटरनेशनल रेट काफी बढ़ा, लेकिन कभी कांग्रेस ने देश की जनता पर महंगाई का बोझ नहीं पडऩे दिया। भाजपा सरकार किसानों की फसल का समर्थन मूल्य बढ़ाकर उनके नेता खुद को किसान हितैषी बता रहे हैं, लेकिन कभी किसान का दर्द नहीं समझा। डीजल के दाम बढऩे से फसल की लागत बढ़ गई।
वहीं युवा कांग्रेस पंचकूला के उपाध्यक्ष डॉ कादिर ने बताया कि भाजपा से लोग परेशान हो चुके हैं। ऐसे में उनके सामने अब कांग्रेस ही सही विक्ल्प है।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के उपप्रधान सुरेश गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार की कुनीतियों के कारण बेरोजगारी बढ़ी है। युवा अपराधों की ओर चल रहा है। किसान, व्यापारी, आम वर्ग सभी भाजपा की नीतियों से परेशान हैं। उन्होंने लोगों का बंद में सहयोग करने पर आभार जताया। इस अवसर पर दिनेश जांगड़ा, महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष विमला सांगवान, युवा कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष अनिल चौहान, युवा कांग्रेस के जिला उपप्रधान डा. कादिर,राष्ट्रीय दलित मोर्चा अध्यक्ष दलबीर वाल्मिकी, प्रमोद डाबला, संजीव शर्मा, प्रेम सिंह मलिक, सुनील शर्मा, कर्मचंद, रणदीप राणा, करण ठाकुर, बहुरन, सुषमा खन्ना, हरभजन कौर, गीता दत्ता, राजेंद्र टोका, रणदीप राणा, बंबुल सिंह , सुनीता शर्मा, किरण मलिक, अमन आहूजा, दिवाकर, कमलेश, सुभाष जैन, सज्जन जिंदल, बाल कृष्ण बंसल, नीतू वर्मा, रेखा शर्मा, सुमित जोशी, एसएल बंसल, धर्मपाल, कृष्ण गोयल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.