चंडीगढ़
24 फरवरी 2021
दिव्या आज़ाद

कांग्रेस, चंडीगढ़ के पूर्वांचल सेल के चेयरमैन रमेश कुमार शर्मा चंडीगढ़ में अपने क्षेत्र के लोगों के लिए हमेशा से ही काम करते रहे हैं। समाज सेवा में अग्रसर रमेश कुमार शर्मा ने कोरोना काल के दौरान हल्लोमाजरा व आसपास के लोगों के लिए हर जरूरी सामान उपलब्ध करवाया था। एक ख़ास मुलाकात में उन्होंने सेवा भावना में आगे रहने की प्रेरणा के बारे में विस्तार से बताया।

रमेश शर्मा बिहार के छपरा से हैं व कई सालों पहले चंडीगढ़ आ गए थे। उन्हें चंडीगढ़ इतना अच्छा लगा कि उन्होंने यहां बसने का इरादा कर लिया। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ बहुत ही सुंदर शहर है व हमारे पूर्वांचल से काफी लोग यहां पहले से बसे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे परिवार में पहले से ही समाज सेवा चलती आ रही है जिसको देखते हुए मुझे भी यह महसूस हुआ कि मुझे अपने पूर्वांचल के लोगों की बेहतरी हेतु काम करना चाहिए।

रमेश कुमार शर्मा को हाल ही में उनके कार्य को देखते हुए कांग्रेस द्वारा कांग्रेस, चंडीगढ़ के पूर्वांचल सेल का चैयरमैन बनाया गया है। उन्होंने इस बारे में बोलते हुए कहा कि मैं आभारी हूं पवन कुमार बंसल का जिन्होंने मुझे यह पद सौंपा है। मैं हर संभव प्रयास करूंगा कि चंडीगढ़ में पूर्वांचल के लोगों के विकास हेतु हर जरूरी व संभव कदम उठाऊं। लोगों की जरूरतों व विकास का ध्यान रखना मेरा दायित्व है।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.