रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे पानी खड़ा होने से हुई भारी परेशानी, शशिशंकर तिवारी की अगुआई में किया प्रदर्शन 

0
1509

चण्डीगढ़

14 मार्च 2019

दिव्या आज़ाद

हल्लोमाजरा चौक से मौलीजागरां वार्ड नं. 24 को जाने वाली सड़क पर बने रेलवे अंडर ब्रिज पर थोड़ी सी भी बारिश होने से पानी भर जाता है जिससे आम जनता को भारी परेशानी उठानी पड़ती है। आज सुबह भी हुई बारिश के कारण आज फिर यहां पानी खड़ा हो गया जिसपर गुस्साए लोगों ने कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी की अगुआई में रोष प्रदर्शन किया।

तिवारी ने कहा की सबसे ज्यादा दिक्कत स्कूल आने-जाने वाले बच्चों, बुजर्गों व महिलाओं को पेश आती है। इस बाबत जब नगर निगम अधिकारियों से शिकायत की जाये तो वो कहते हैं कि ये प्रशासन का काम है जबकि प्रशासन के अफसरों से बात की जाये तो वे कहतें हैं की ये रेलवे विभाग का काम है। इन तीनों विभागों के अधिकारियों के चक्कर हज़ारों लोग महीनों से परेशान हो रहे हैं।

यहां मौजूद लोगों ने अधिकारियों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की व तिवारी ने मांग की की जल्द से जल्द इस समस्या का हल निकला जाये नहीं तो स्थानीय निवासी सड़कों पर उतर आएंगे। यहां मौजूद लोगों में विशाल कटारिया, धर्मराज शुक्ला, जतिंदर यादव, दलीप चतुर्वेदी, समाजसेवी पारस भार्गव, रामेश्वर गुप्ता, अशोक कुमार, मंजीत कुमार पिंटू आदि काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.