पंजाब यूनिवर्सिटी जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल 2021

0
176

चंडीगढ़

2 दिसंबर 2021

दिव्या आज़ाद

गोस्वामी गणेश दत्ता सनातन धर्म कॉलेज, सेक्टर 32, चंडीगढ़ ने यहां सेक्टर 46 स्थित गवर्नमेंट पोस्ट ग्रेजुएट कालेज परिसर में संपन हुए ‘पंजाब यूनिवर्सिटी जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल 2021’ में लगातार सातवें वर्ष भी ओवरऑल ट्रॉफी जीत कर अपना दबदबा बनाये रखा। कॉलेज की छात्राओं और छात्रों ने जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल में असाधारण प्रतिभा और रचनात्मक कौशल का प्रदर्शन किया। इस दौरान करवाई गई विभिन प्रतियोगिताओं में कालेज की बीकॉम (फाइनल वर्ष) की छात्रा नमन संगर और बीकॉम (पहला वर्ष) की छात्रा अनन्य पूरी ने कोलाज मेकिंग प्रतियोगिता में पहला स्थान हांसिल किया।

इसके इलावा छात्रों ने प्रश्नोत्तरी में प्रथम पुरस्कार, कविता लेखन में प्रथम पुरस्कार, अंग्रेजी हस्तलेखन में द्वितीय पुरस्कार, विरासत प्रश्नोत्तरी में द्वितीय पुरस्कार, वाद-विवाद, भाषण, पंजाबी और हिंदी हस्तलेखन प्रतियोगिता में तीसरा पुरस्कार प्राप्त करके अकादमिक कौशल का प्रदर्शन किया। कालेज के प्राचार्य डॉ अजय शर्मा ने प्रतिभागियों द्वारा इस ‘पंजाब यूनिवर्सिटी जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल 2021’ प्रदर्शित अनुकरणीय प्रदर्शन की बधाई देते हुए कहा कि यह कॉलेज के उद्देश्य को दर्शाता है, जो छात्रों के समग्र विकास को बढ़ावा देना है।

डॉ अजय शर्मा ने इस फेस्टिवल को लेकर बहुत कम समय के अंतराल पर छात्रों को इस प्रतियोगिता के लिए तैयार करने के लिए अपने स्टाफ टीम के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने सांस्कृतिक और पाठ्येतर गतिविधियों के महत्व पर भी जोर दिया और जोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल में भाग लेने वाले विजेताओं का मनोबल बढ़ाया।  

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.