हल्लोमाजरा (वार्ड नं. 23) की समस्याओं को लेकर शशिशंकर तिवारी के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया

0
1038

चण्डीगढ़

9 अगस्त 2017

दिव्या आज़ाद

वार्ड नं. 23 हल्लोमाजरा में पार्कों की दुर्दशा, पूरे हल्लोमाजरा में गंदगी की भरमार, समय से पीने के पानी की किल्लत इत्यादि समस्याओं को लेकर स्थानीय निवासी बेहद परेशान हैं । आज इन समस्यायों के चलते लोगों का गुस्सा भड़क गया और चंडीगढ़ कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी,सचिव अरविंद सिंह के नेतृत्व में महिला, पुरुषों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

तिवारी ने बताया कि पूरे हल्लोमाजरा के लोग नारकीय जीवन जीने को विवश हैं। जगह-जगह कूड़े का ढेर, पार्कों में पानी,मलबा, पत्थर, गंदगी इत्यादि भरा हुआ है। यहां तक कि हल्लोमाजरा में पीने का पानी के लिए लोग तरसते रहते हैं। दूर-दूर से पानी लाना पड़ता है। हल्लोमाजरा की एक लाख की आबादी में सिर्फ एक पार्क है वह भी ठीक नहीं है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि समस्याएं हल न हुईं तो नगर निगम कार्यालय का घेराव करने को स्थानीय निवासी पीछे नहीं हटेंगे।

अरबिंद सिंह और शशिशंकर तिवारी ने बताया कि स्थानीय भाजपा पार्षद हल्लोमाजरा इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं देते। स्थानीय लोगों ने पार्षद, मेयर व  नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन में मुख्य रूप से इंदल यादव, आरती, लक्ष्मी, मधु देवी,बिमल देवी, मंजू देवी, नागेंद्र यादव, राकेश कुमार, जीतेंद्र कुमार,नरेश यादव व राजिव कुमार आदि लोगों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.