पीएनबी ने पीजीआई को व्हील चेयर और बैरिकेट्स किए प्रदान

0
1421

चंडीगढ़

26 फरवरी 2019

दिव्या आज़ाद

देश के बैंकिंग क्षेत्र में अग्रणी पंजाब नेशनल बैंक लगातार सामाजिक कार्यों में अपनी सहभागिता दर्ज कराता आया है। समाज के प्रति अपनी इसी दायित्व को निभाते हुए मंगलवार को बैंक के चंडीगढ़ सर्कल की ओर से पीजीआई में आने वाले मरीजों को हो रही दिक्कतों को देखते हुए व्हील चेयर और बैरिकेट्स प्रदान किए गए हैं।
इस अवसर पर पीजीआई के सुपरिटेंडेंट प्रोफेसर एके गुप्ता,असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ रमन शर्मा, बैंक के चंडीगढ़ सर्कल हेड एसके बजाज,सीनियर मैनेजर बीके अरोड़ा, डिप्टी मैनेजर दर्शन सिंह समेत पीजीआई अस्पताल प्रशासन और बैंक के अधिकारी मौजूद रहे। बैंक की ओर से प्रदान किए गए 25 बैरिकेट्स और 20 व्हील चेयर के बारे में जानकारी देते हुए पीएनबी का सर्कल हेड एसके बजाज ने बताया कि यह कोई पहला मौका नहीं है की बैंक की ओर से इस तरह का सामजिक कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पीजीआई में आने वाले मरीजों को हो रही दिक्कतों को दूर कर उनके वेलफेयर के लिए बैंक ने बीते वर्ष भी पीजीआई को व्हील चेयर और बैरिकेड प्रदान किए थे।

इस बार भी व्हील चेयर और बैरिकेट्स ही प्रदान करने के बारे में जानकारी देते हुए बैंक के सीनियर मैनेजर बीके अरोड़ा ने बताया कि बैरिकेट्स मिलने से पीजीआई कैंपस में वाहनों को रोकने,ट्रैफिक डायवर्ट करने और सुरक्षा के मद्देनजर प्रबंधन को काफी मदद मिलेगी। वहीं पीजीआई में आने वाले मरीजों व्हील चेयर से काफी राहत मिलेगी। पंजाब नेशनल बैंक आगे भी इसी तरह से अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाह करते हुए आवश्यता सामान प्रदान करता रहेगा।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.