जीजीडीएसडी कॉलेज में फीनिक्स आईटी फेस्ट 2019

0
1535
चंडीगढ़
27 फरवरी 2019
दिव्या आज़ाद
“फीनिक्स 2019”, आईटी, जीजीडीएसडी कॉलेज, सेक्टर 32 के पोस्ट ग्रेजुएट डिपार्टमेंट का वार्षिक आईटी उत्सव आज कॉलेज परिसर में आयोजित किया गया। पुलवामा हमले (14 फरवरी 2019) में भारत के शहीद सैनिकों को याद करते हुए दो मिनट के मौन के बाद दीप प्रज्ज्वलन के साथ इस कार्यक्रम की शुरुआत हुई। छात्रों ने सांस्कृतिक और तकनीकी कार्यक्रमों में अपने प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया। वार्षिक कार्यक्रम में 15 से अधिक कॉलेजों ने भाग लिया।
तकनीकी मोर्चे पर कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जैसे: वेब डिजाइनिंग, डिबगिंग, आईटी प्रस्तुति, वॉल पेपर डिजाइनिंग, पाइरेट्स ऑफ लिनक्स, लैन गेमिंग, आईटी क्विज और टाइपोमीटर। कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे: पश्चिमी नृत्य, पारंपरिक नृत्य, एड-मैड शो, मिमिक्री और कई और जैसे रंगोली, टी-शर्ट पेंटिंग, स्केचिंग, पोस्टर मेकिंग, कोलाज मेकिंग आदि मिस्टर और सुश्री फीनिक्स (मॉडलिंग) थी। दिन का मुख्य कार्यक्रम।
आरजे विशेश और उनकी टीम ने बिग एफएम 92.7 से छात्रों के साथ बातचीत की। GGDSD कॉलेज एमटीवी के पूर्व छात्र भवदीप ने भीड़ के साथ काम किया। किस्सा द्वारा एक बैंड प्रदर्शन था जिसने छात्रों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

LEAVE A REPLY

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.