Site icon WorldWisdomNews

फ्री प्रॉपर्टी सलाह के लिए मिस्ड कॉल सेवा जारी

 

चंडीगढ़

10 फरवरी 2021

दिव्या आज़ाद


हर भारतीय का सपना है अपने सर पर अपनी खुद की छत देखना और हर कोई किसी भी हालत में इसे पूरा  होता देखना चाहता है। चंडीगढ़ को भारत के सबसे खूबसूरत शहरों में स्थान प्राप्त है इसलिए हर कोई यहां बसने का सपना संजोए रहता है।  लेकिन हेरिटेज सिटी होने के कारण यहां लैंड की कमी है व नए घर न बनने के कारण घरों की कीमतें आम आदमी की पहुंच से बाहर हैं। इसलिए चंडीगढ़ में घर बसाने के इच्छुक लोग पंचकूला,मोहाली, जीरकपुर या फिर खरड़ में अपना आशियाना तलाशते हैं।

जाने माने प्रॉपर्टी कन्सल्टेंट अरुण सेठी बताते हैं कि पंचकूला व मोहाली में भी कीमतें चंडीगढ़ के मुकाबले ज़्यादा ही हैं। लेकिन पंचकूला व चंडीगढ़ के बिल्कुल साथ सटे हुए जीरकपुर का एक हिस्सा है जिसे पीर मूच्छ्ला के नाम से जाना जाता है वहां बने रॉयल फ्लैट्स में काफी लोगों ने सालों से फ्लैट खरीदे हुए हैं। लेकिन भारतीय हमेशा अपनी जमीन व छत के लिए जुनूनी होते हैं उसे देखते हुए पीर मूच्छ्ला में अरुण सेठी 2 एकड़ जमीन में डुप्लेक्स घर का कॉन्सेप्ट लेकर आए हैं। वह भी लगभग 1 फ्लैट की कीमत में। उन्होंने कहा कि ऐसे मौके को बिना देरी किए हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। इसके लिए लोग बुकिंग शुरू कर सकते हैं।

अरुण सेठी प्रॉपर्टी लेने की सलाह के लिए खास तौर से एक फ्री हेल्पलाइन नंबर लेकर आए हैं। इस हेल्पलाइन पर मिस्ड कॉल देकर जानकारी प्राप्त की जा सकती है। इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी प्रॉपर्टी लेने से पहले उस प्रोजेक्ट के रेरा रजिस्ट्रेशन की जांच जरूरी है। इसके लिए अरुण सेठी से फ्री प्रॉपर्टी ऑथेंटिकेशन हेल्पलाइन ‘7018386956’ पर मिस्ड कॉल देकर अपनी प्रॉपटी की सत्यता की जांच की जा सकती है।